May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

हर बॉल पर लगता था लाखों का दांव, चौके-छक्के पर डबल तो हार जीत पर देते थे 10 गुना पैसा

मित्रों के साथ शेयर करें

सागर. IPL के मैच जैसे जैसे आगे बढ़ रहे हैं वैसे वैसे लोगों पर इसका खुमार चढ़ने लगा है। इसके साथ ही आईपीएल पर सट्टाबाजी भी जमकर होने हो रही है। सागर में पुलिस ने आईपीएल मैचों पर सट्टा खिला रहे बड़े सटोरियों को गिरफ्तार किया है। सटोरियो ऑनलाइन आईपीएल मैच पर सट्टा खिला रहे थे और मैच की हर गेंद पर लाखों के दांव लगवाते थे। बताया जा रहा है कि हर चौके-छक्के पर डबल तो हार जीत पर 10 गुना पैसा तक चुकाते थे। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लाखों रुपए नकदी बरामद की गई है।

प्रोपर्टी ब्रोकर और गल्ला व्यापारी खिला रहे थे सट्टा

पुलिस के मुताबिक प्राइवेट बस स्टैंड के पास से आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के नाम भरत सोनी निवासी बड़ा बाजार, शनि मोदी निवासी भाग्योदय अस्पताल के पास, सोमू दुबे निवासी बड़ा बाजार कांच मंदिर और अमर शुक्ला निवासी मोतीनगर हैं। ये चारों बड़े सट्टा खाईवाल हैं जो मोबाइल फोन और ऑनलाइन एप के जरिए आईपीएल मैचों पर सट्टा खिला रहे थे। सटोरियों के कब्जे से 24 लाख 70 हजार रुपए नकद, 5 मोबाइल, दो रजिस्टर और एक डायरी जब्त की है। गिरफ्त में आए आरोपियों में से भरत सोनी प्रॉपर्टी ब्रोकर है जबकि शनि सोनी गल्ला व्यापारी है।

शहरभर में फैला रखा है सट्टे का नेटवर्क पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूरे शहर में ऑनलाइन तरीके से सट्टा खिलाने का नेटवर्क फैला रखा है। शनि और भरत मुख्य सट्टा खाईवाल हैं जिनके लिए अमर और सोमू काम करते हैं। सोमू और अमर सट्‌टा खेलने वालों से मोबाइल लाइन और एप के माध्यम से आईपीएल मैच की हर गेंद और हार-जीत पर सट्‌टे का दांव लगवाते थे और पैसा लेकर शनि को देते थे। फिर पैसा भरत सोनी तक पहुंचता था। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है उम्मीद है कि आरोपियों का नेटवर्क सागर के अलावा दूसरे शहरों में भी फैला हुआ है। ये भी बताया जा रहा है कि सट्टे के इस खेल में हर चौके-छक्के पर डबल तो हार जीत पर 10 गुना तक पैसा मिलता था।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!