May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

उमरिया, विकटगंज स्थित परफेक्ट पब्लिक स्कूल विद्यालय द्वारा वार्षिकोत्सव मनाया गया

मित्रों के साथ शेयर करें

उमरिया, विकटगंज स्थित परफेक्ट पब्लिक स्कूल विद्यालय द्वारा वार्षिकोत्सव एक महत्वपूर्ण त्योहार की तरह मनाया जाता रहा है। यह विद्यालय के लिए आकर्षण का केंद्र है। इस वर्ष भी वार्षिकोत्सव बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया। समारोह का आयोजन रानी दुर्गावती सामुदायिक भवन में किया गया। इस कार्यक्रम में नर्सरी से आठवीं तक के छात्रों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में सभी छात्रों के अभिभावक उपस्थित रहे कार्यक्रम में स्कूल के निदेशल प्रबंधक सत्येंद्र सिंह सहित विद्यालय की प्रबंधन कमेटी के सदस्य एवं शिक्षक वहां मौजूद रहे। छात्रों के अभिभावक गण व शहर के कई गणमान्य व्यक्ति कार्यक्रम को देखने के लिए समारोह स्थल पर पहुंचे व कार्यक्रम का आनंद उठाया।

मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में छात्रों की अंकसूची भी प्रदर्शित की गई, साथ ही छात्रों द्वारा तैयार किये साइंस प्रोजेक्ट भी प्रदर्शित किए गए।

छात्रों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने परफेक्ट पब्लिक स्कूल के छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया व शिक्षा के साथ-साथ छात्रों के कौशल विकास के लिए इस तरह की गतिविधियों के महत्व को उजागर करतें हुए परफेक्ट पब्लिक स्कूल की ऐसी गतिविधियों की सभी सराहना की। स्कूल प्राचार्य निशा रजक ने विद्यालय की प्रगति की रिपोर्ट प्रस्तुत की। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के डायरेक्टर सत्येंद्र सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को एवम शिक्षको के अथक परिश्रम से इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु धन्यवाद देते हुए छात्रों के प्रदर्शन की प्रशंसा की।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!