May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

मां की साड़ी से खेलते-खेलते आ गई मौत, रो-रोकर परिजन का बुरा हाल

मित्रों के साथ शेयर करें

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक मासूम बच्ची के लिए उसकी ही मां की साड़ी मौत की वजह बन गई। दिलदहला देने वाली घटना शहर के पंचमूर्ति नगर की है जहां एक 9 साल की बच्ची की खेल-खेल में मौत हो गई। बच्ची घर पर मां की साड़ी से झूला बनाकर खेल रही थी इसी दौरान साड़ी उसके गले में फंदे की तरह फंस गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

मां की साड़ी बनी मौत का फंदा जानकारी के मुताबिक पंचमूर्ति नगर की है। यहां किराए पर रहने वाले शिशुपाल चौधरी की 9 साल की बेटी रोशनी की फांसी लगने से मौत हो गई। जांच में पता चाला है कि बच्ची रोशनी दोपहर के वक्त घर के गलियारे में मां की साड़ी का झूला बनाकर उससे खेल रही थी। बच्ची की मां दूसरे कमरे में बेटे के साथ थी। इसी दौरान साड़ी के झूला उसने खेल खेल में अपने गले में फंसा लिया। साड़ी बच्ची के गले में फांसी के फंदे की तरह फंस गई जिससे बच्ची रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में बच्ची की मां जब गलियारे में आई तो बच्ची को बेसुध पाया उसके गले में साड़ी का फंदा कसा हुआ था।

परिजन का रो-रोकर बुरा हाल बच्ची को पड़ोसी की मदद से मां पास के ही अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। परिवार मूल रुप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। बच्ची रोशनी के साथ हुई इस घटना के बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके के रहने वाले लोग भी घटना से हैरान हैं और इलाके में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!