May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन में विस्फोट, काटना पड़ा पंजा

मित्रों के साथ शेयर करें


जबलपुर. मोबाइल फोन को चार्जिंग में लगाकर इस्तेमाल करना महंगा पड़ सकता है। चार्जिंग में लगे फोन को इस्तेमाल करने के दौरान हुए विस्फोट से एक युवक का हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया। युवक का पंजा काटकर उसकी जान बचाई जा सकीं। घायल युवक नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। जहां, सर्जरी के बाद उसकी हालत में सुधार है।

उत्तर प्रदेश के बांदा का रहने वाला कुलदीप वर्मा(18) रीवा में एक मिल में काम करता है। कुछ दिन पहले वह अपना मोबाइल फोन चार्जिंग में लगाकर उसमें फिल्म देख रहा था। इसी दौरान मोबाइल फोन में विस्फोट हो गया। इसमे युवक के एक हाथ का पंजा बुरी तरह झुलस गया।

परिचित घायल युवक को लेकर रीवा मेडिकल कॉलेज गए। हालत गंभीर होने पर उसे नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। एनएससीबीएमसी में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. केके पांडे ने जांच के बाद सर्जरी की सलाह दी। बुरी तरह झुलस चुके हाथ के पंजे को सर्जरी करके अलग कर युवक की जान बचाई गई। युवक की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। घाव भर जाने पर युवक को इलेक्ट्रक प्रोस्थेटिक पंजा लगाने की तैयारी है। इस पंजे से हाथ सामान्य तरीके से कार्य करता है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट



मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!