May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

गुण्डा बदमाश कासिम हुआ एनएसए में निरूद्ध

मित्रों के साथ शेयर करें

उमरिया नौरोजाबाद

*थाना नौरोजाबाद क्षेत्र में आतंक का पर्याय बना कासिम खान पिता मुमताज खान निवासी विन्ध्या कालोनी नौरोजाबाद जो कि लगातार अपराध घटित कर क्षेत्र में शांति व्यवस्था भंग कर रहा था पूर्व में अनावेदक का जिला बदर भी किया गया था किन्तु इस अवधि में भी अपने घर में छिपा रहा पुलिस के द्वारा पकड़ने पर इसके परिजनों की मदद से छीना झपटी कर भाग गया था जिस पर इसके संपूर्ण परिवार के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर गिरप्तार कर जेल भेजा गया था किन्तु फिर भी आरोपी की लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता के कारण जिले के लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक श्री प्रमोद सिन्हा जी के द्वारा एनएसए के तहत प्रतिवेदन तैयार कर कलेक्टर महोदय संजीव श्रीवास्तव के समक्ष पेश किया जो सुनवाई उपरान्त माननीय कलेक्टर महोदय के आदेशानुसार आरोपी कासिम खान को एनएसए के तहत निरूद्ध किये जाने संबंधी आदेश प्राप्त होने पर थाना प्रभारी नौरोजाबाद डॉ. ज्ञानेन्द्र सिंह व उनकी पुलिस टीम उनि राजभान धुर्वे, सउनि वीरेन्द्र सिंह, सउनि उमेश सिंह व प्रआर 241 महेश मिश्रा, द्वारा आरोपी कासिम खान को गिरप्तार कर केन्द्रीय कारागार जिला रीवा में निरूद्ध कराया गया है ।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!