May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

भाजपा नेता के बेटे की हत्या : वाहनों में तोडफ़ोड़, पुलिस से मारपीट, छोड़े आंसू गैस के गोले

मित्रों के साथ शेयर करें


महू. मध्यप्रदेश में एक भाजपा नेता के बेटे की हत्या होते ही बवाल मच गया, आक्रोशित लोगों ने ट्रकों में आग लगा दी, वाहनों में तोडफ़ोड़ कर पुलिस और मीडिया कर्मियों से भी मारपीट की गई, हालात बेकाबू होते देख पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े, इसके बावजूद भी करीब तीन घंटे तक उपद्रव चला, जिसके कारण मुख्य मार्ग पर सात किलोमीटर लंबा जाम लग गया था, ऐसे में तनाव को कंट्रोल करने के लिए आसपास के कई थानों से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

जानकारी के अनुसार महू तहसील के ग्राम पिगडंबर में बुधवार देर रात छोटी सी बात पर हुए विवाद से उपद्रव मच गया। दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें भाजपा नेता के बेटे की हत्या हो गई है। भाजपा नेता के बेटे की हत्या होते ही करीब दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर उपद्रव मचाया। उन्हें जो नजर आया उसके साथ मारपीट की, वाहनों में तोडफ़ोड़, ट्रक में आग और पुलिस कर्मियों तक से मारपीट की गई। मौके पर इस वारदात के जिसने भी वीडियो बनाना चाहा, उसका मोबाइल छीनकर आग के हवाले कर दिया।

नेशनल हाइवे ३ पर लगा सात किलोमीटर लंबा जाम इस दौरान एनएच-3 फोरलेन पर कई किमी लंबा जाम लग गया। दो से तीन घंटे तक बदमाशों के आंतक से जाम में फंसे लोग दहशत में रहे। तीन थानों का पुलिस बल पहुंचा और आंसू गैस के गोले छोड़कर स्थिति पर काबू पाया। रात 11.15 बजे करीब सात किलोमीटर लंबा जाम खुला। हालांकि देर रात तक छिटपुट वारदात जारी रही।

ये था मामला बुधवार शाम करीब 7 बजे ग्राम पिगडंबर में एक परिवार द्वारा अपने प्लॉट पर बोरिंग करवाया जा रहा था। बोरिंग की धूल आसपास के घरों तक जा रही थी। इसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ। वाद-विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। मारपीट में भाजपा नेता उदल सिंह चौहान के बेटे की मौत हो गई व दो अन्य घायल हुए। इसके बाद मतृक पक्ष की ओर से 30 से अधिक लोगों ने पिगडंबर चौराहे स्थित एनएच-3 फोरलेन पर उपद्रव मचाया शुरू कर दिया। जो मिला, उसे पीटने लगे। पेट्रोल पंप के पास टायर जलाकर जाम लगा दिया। थोड़ी ही देर में राऊ सर्कल से पीथमपुर की ओर लंबा जाम लग गया। जाम में फंसी बस-कार के लोगों से छीने मोबाइल उपद्रवियों ने जाम में फंसी बस और कार सवारों को भी नहीं बख्शा। जिनके हाथ में भी मोबाइल दिखा, बदमाशों ने उनसे मोबाइल छीने और जलते टायरों में डाल दिए। यहां से गुजर रहे एक बाइक सवार से मारपीट कर उसकी बाइक को भी आग लगा दी।

पुलिस पर किया पथराव घटनास्थल पर पहुंचने में ही पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि पुलिस को पास आता देख पथराव शुरू कर दिया। इससे कई वाहनों को नुकसान पहुंचा। इसके बाद किशनगंज, महू और राऊ थाने के पुलिस बल ने उपद्रवियों को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे। हालांकि इसके बाद भी पथराव जारी रहा। वाहन छोड़कर जान बचाने के लिए भागते फिरे लोगसड़क पर अराजकता का हाल ऐसा था कि दो और चार पहिया वाहन सवार जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे। जाम के कारण वाहन फंसे हुए थे और उपद्रवी हर किसी को निशाना बना रहे थे। ऐसे में लोग वाहन छोड़कर जिधर से जगह मिली भागे और जान बचाई।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!