May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सोसायटी मे किसानों को आ रही समस्याओं को लेकर कलेक्टर महोदय के नाम लिखा पत्र

मित्रों के साथ शेयर करें

छतरपुर । खजुराहो । गनेश रैकवार

मध्यप्रदेश मै लगातार किसानों को हो रही समस्याऐ जिनमे ओलावृष्टि , पानी की समस्या , बिजली की समस्या , से झूझकर फसल को तैयार करता है फिर उन्है सोसायटी मै समस्याओं का सामना करना पडता है। जेसे की आप सभी को ज्ञात है कि विगत बर्षो मै सोसायटीयों मै बारदानो की कमी की बजह से अनेको सोसायटीयों मै गेंहू खरीदी को बंद कर दिया जाता था जिससे किसान अपनी फसल को खुले मे रखने को मजबूर रहता है विगत वर्ष बरसात होने की बजह से लाखो का माल खराब हुआ था इन्ही समस्याओं के सुधार को लेकर काग्रेंस पार्टी के जिलासचिव टीकाराम पाल ने सोशलमीडिया पर पत्र लिखकर किसानों की व्यथा को लिखा है और सोसायटी मै हो रही समस्याओं के निराकरण की बात लिखी है जिससे किसानों की समस्याओं का निराकरण हो सके। वर्तमान समय मै छतरपुर जिले की समस्त किसानों की समस्या यही निकलकर आ रही जिसका निराकरण किया जाए ।

इनका कहना है –:
राजनगर विधानसभा क्षेत्र काग्रेंस पार्टी के सक्रिय नेता , जिलासचिव टीकाराम पाल जी ने किसानों को हो रही समस्याओं को लेकर एक पत्र के माध्यम से जिलाप्रशासन – कलेक्टर को अवगत कराया है कि किसानों की उक्त समस्याओं को ध्यान दिया जाए अन्यथा काग्रेंस पार्टी प्रत्येक ब्लाक स्तर से आंदोलन करेगी जिसकी जवाबदेही शासन-प्रशासन की रहेगी ।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!