May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

करोड़पति निकला सोसाइटी के सेल्समैन, जबलपुर लोकायुक्त ने कटनी में मारा छापा

मित्रों के साथ शेयर करें

जबलपुर/कटनी जिले मैं स्लीमनाबाद क्षेत्र के सरसवाही गांव की सोसायटी के सेल्समैन के घर पर आज सुबह जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रेड मार दी। छापामार कार्रवाई में सेल्समैन शिवशंकर दुबे के पास डेढ़ करोड़ से अधिक की अवैध संपत्ति का खुलासा हुआ,लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरवड़े ने बताया कि मामले में शिवशंकर दुबे सरसवाही के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत मिली थी। इसकी जांच के लिए लोकायुक्त एसपी जबलपुर संजय साहू ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए, जिस पर लोकायुक्त की टीम ने आज मंगलवार को दबिश दी है।

इसमें इसके यहां पर एलआईसी पालिसी 8 लाख की, 26 लाख 59 हजार 5 सौ की रजिस्ट्री, दो मकान 65 लाख के, नकद एक लाख 27 हजार 660 रुपये मिले हैं। इसके अलावा आभूषण भी मिले हैं। इसकी कुल कीमत 1करोड़ 63 लाख 32 हजार सात सौ इकसठ आंकी गई है। मामले में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज विवेचना में लिया गया|

डीएसपी लोकायुक्त दिलीप झरवड़े ने बताया कि मामले में काफी समय से शिकायत मिल रही थी। इन्हीं शिकायतों के मद्देनजर लोकायुक्त की टीम एसपी संजय साहू के निर्देश पर उसके धरवारा स्थित निवास स्थान पहुंची और छापामार कार्रवाई की। इसमें टीम ने घर में तलाशी के दौरान महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए और मौके पर जांच के दौरान सेल्समैन के घर से आभूषण, नकदी सहित करोड़ों की जमीन और मकान के दस्तावेज जब्त किए गए हैं।

लोकायुक्त ने मामले को विवेचना में लिया है। भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्ना धाराओं के तहत मामले में कार्रवाई जारी है। अभी जांच चल रही है और अधिक संपत्ति मिलने की आशंका है। इसके अनुसार भ्रष्टाचार अधिनियम धाराएं बढ़ाई जाएंगी।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!