July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

निजी अस्पताल व नर्सिंग होम संचालकों को दिया गया आईआरएडी का प्रशिक्षण

मित्रों के साथ शेयर करें

➡दुर्घटना में घायल संबंधी जानकारी को साफ्टवेयर में किस तरीके से दर्ज करना है, इसको लेकर एनआईसी कक्ष में शहर के प्राइवेट हास्पिटल व नर्सिंग होम के संचालकों को मंगलवार को आईआरएडी प्रशिक्षण दिया गया। एनआईसी प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि आने वाले दिनों में सभी प्राइवेट हास्पिटल व नर्सिंग होम को आईआरएडी में पंजीकृत होना पड़ेगा। यह प्रोजेक्ट भारत सरकार के सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय द्वारा तैयार करवाया गया है, जो सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में है। इसमें पुलिस, स्वास्थ्य, आरटीओ व सड़क विभाग से संबंधित विभागों को मिलकर काम करना है ताकि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आ सके। इसको लेकर मंगलवार को एनआईसी कक्ष में आईआरएडी रोल आउट मैनेजर सुरजीत माइती ने निजी अस्पताल व नर्सिंग होम के संचालकों को साफ्टवेयर से संबंधित जानकारी प्रदान की।
#



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!