May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

यंग स्टार क्रिकेट क्लब सुईडाढ़ का फाइनल विजेता रही बिजुरी

मित्रों के साथ शेयर करें

कोतमा | अनिल जायसवाल

कोतमा यंग स्टार क्रिकेट क्लब श्री सुईडाड मे स्वर्गीय श्री बृजनंदन पांडे की स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसका फाइनल मैच आज बिजुरी और केशवाही के मध्य खेला गया जो अत्यंत ही रोमांचक मैच हुआ दर्शकों से लबालब भरा हुआ स्टेडियम मैच मे रोमांचक ला रही थी संतोष पांडे जी ने बताया कि पूरे दर्शकों को लंच की व्यवस्था की गई थी मैच के प्रारंभ में पहले बल्लेबाजी करते हुए बिजुरी ने 125 रन का स्कोर रखी जिसका पीछा करते हुए केशवाही ने बल्लेबाजी की और 121 रन पर ही सिमट गई जिससे 4 रन से बिजुरी ने मैच को अपने हाथ में ले लिया बिजरी की ओर से खेल रहे अहमद ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम को विजय दिलाई मैन ऑफ द मैच अहमद ही रहे. एवं मैन ऑफ द सीरीज अमित मंडल. को मिला इस प्रकार विजेता टीम बिजरी को ₹21000 नकद इनाम एवं उपविजेता क़ेसवाही को ₹11000 एवं शील्ड कप प्रदान किया गया मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मनोज अग्रवाल कोतमा विशिष्ट अतिथि मंगल दिन साहू मैच की अध्यक्षता कर रहे तुलसी त्रिपाठी. उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार शर्मा. सह सचिव संतोष पांडे सचिव इसहाक. साजिद दीपक अरशद वाजिद रामचरण छोटे सिंह राजेंद्र अशरफ श्रवण शर्मा रवि मनोज जायसवाल दीपक पांडे. एवं कई हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे |



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!