May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

पत्रकार पर जानलेवा हमला कर,जिलाबदर अपराधी छोट्टू राय ने हथियार की नोक पर दिया लूट की घटना को अंजाम

मित्रों के साथ शेयर करें

नौरोजाबाद- नौरोजाबाद थानांतर्गत पिनौरा सेन्ट्रल बैंक के पास विगत रात्रि 08 फरवरी आधीरात जिलाबदर आदतन अपराधी छोट्टू राय ने धारदार हथियार की नोक पर स्थानीय पत्रकार नारेंद्र कुशवाहा एवं साथी मुकेश यादव पर जानलेवा हमला कर लूट को अंजाम दिया है।

नारेंद्र कुशवाहा से बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं और साथी मुकेश यादव अमरकंटक माँ नर्मदा जयंती समारोह से सम्मिलित होकर घर लौट रहे थे। जैसे ही हमारी कार पिनौरा स्थित सेंट्रल बैंक के पास पहुची । सामने से एक सफेद रंग की TUV कार बीच रास्ते पर आकर खड़ी हो गई जिसमें 5-6 लोग सवार थे। हमने 5 मिनट खडे होकर इंतजार किया। पर गाड़ी ने साइड नही दिया । मजबूर होकर मैने अपनी कार से उतर TUV गाड़ी के पास पहुचकर गाड़ी को थोड़ा किनारे कर रास्ता देने का आग्रह किया। वैसे ही बेहरदे निवासी छोट्टू राय ने धारदार हथियार निकाल गले पर लगा दिया। जिसके बाद उसके 2 साथी भी गाड़ी से बाहर आ गए और हथियार को हटा कर गाड़ी में रख दिया। पर जिलाबदर अपराधी छोट्टू ने पत्रकार से मारपीट सुरु करदी और पैसों की मांग करने लगा और हाथापाई के बाद लाठी डंडो से पिटाई सुरु करदी जिस पर बीच बचाव करने आए दोस्त पर भी हमला कर तीन आरोपियो ने मारपीट शुरू कर दी अपराधि ने पर्श छीन लिया,जैकेट,और कार में लगा साउंड सिस्टम भी लूट लिया। आरोपी ने मोबाइल को भी चकनाचूर कर दिया जिसमें आरोपियो की गाड़ी समेत vedio मौजूद थी। कुल मिला कर 30,000 कीमती की लूट और नुकसान अपराधियो द्वारा की गई है।
आरोपियो ने दोनों को पकड़कर अपनी कार में अगवा करने की कोसिस भी की पर हो हल्ला हो जाने पर आसपास के घरों में हलचल शुरू हो गई । जिसके बाद आरोपी भाग निकले।

इसमे एक बात और निकल कर सामने आई है कि पत्रकार ने अपराधी के कृत्यों को न्यूज़ के माध्यम से प्रकाशित किया था। जिसके कारण भी अपराधी ने मौका देख घटना को अंजाम दिया।

एक तरफ तो सरकार मीडिया को देश का चौथा स्तंभ कहती है और दूसरी ओर आए दिन पत्रकारों के साथ ऐसे अमानवीय व्यवहार के बाद भी अपराधी पुलिस के गिरफ्त से दूर है। कही न कही ये बहुत बड़ा सवाल है जो पुलिस व्यवस्था पर खड़े हो रहे है। एक और सोचने वाली बात है जिला बदर का आरोपी बिना स्थानीय पुलिस को भनक लगे उनके नाक नीचे इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे देते है । ये भी सोंचने वाली बात है।हालांकि घटना की सूचना फरियादी ने रात में ही 100 डायल को दे दी थी। और सुबह जाकर FIR भी दर्ज कराई । जिसमे थाना प्रभारी के निर्देश पर अपराधी के खिलाफ अधिनियम 1807 धारा 327 ,427, 294, 323 ,506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

नौरोजाबाद से राहुल सीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!