July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा महाविद्यालय की समस्याओं को लेकर सौंपा गया ज्ञापन

मित्रों के साथ शेयर करें

ढीमरखेड़ा, कटनी (मध्य प्रदेश)
मनोज कुमार लोधी

ज्ञापन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा इस प्रकार मांगों को रखा गया
महाविद्यालय में अनेकों प्रकार की समस्याएं हैं जिसमें से महाविद्यालय में छात्र व छात्राओं के लिए कुर्सी टेबल की व्यवस्था एवं महिला कामन रूम की व्यवस्था की जाये। महाविद्यालय द्वारा छात्र-छात्राओं की आईडी तुरंत दी जाये ताकि असामाजिक तत्व महाविद्यालय में प्रवेश ना कर सके। महाविद्यालय में महिला स्टाप व छात्राओं के साथ सम्मानजनक गरिमामय व्यवहार किया जाए। महा विद्यालय में नियमित रूप से साफ सफाई की जाए। चौकीदार की व्यवस्था महाविद्यालय प्रशासन द्वारा तुरंत की जाए। महाविद्यालय में लगभग 500 छात्र छात्रा है जिसमें 85% संख्या छात्राओं की है तथा 15% छात्र की है महाविद्यालय में महिला स्टाफ अधिक है चुकि वर्तमान प्रभारी प्राचार्य पुरुष हैं जिनका व्यवहार व आचरण महाविद्यालय के प्रति छात्र-छात्राओं के प्रति संतोषजनक नहीं है सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर महाविद्यालय का प्रभारी प्राचार्य महिला शैक्षणिक स्टाफ से बनाया जाए ताकि छात्राओं व महिला स्टाफ के प्रति अनुसूचित व्यवहार ना हो पाए वर्तमान प्रभारी प्राचार्य तत्काल प्रभाव से हटाया जाए उनके स्थान पर महिला स्टाफ को प्रभार दिया जाए।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद यह मांग करता है कि तत्काल विद्यार्थियों की समस्याओं का समाधान किया जाए अन्यथा विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगी जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। जिसमें मुख्य रूप से संयोजक पुष्पेंद्र मिश्रा एवं नगर सह मंत्री कपिल सोनी छात्रा नगर सह मंत्री सुलेखा यादव प्रमुख सहभागी स्वाति चक्रवर्ती कला मंच प्रमुख रितु यादव, राजकुमारी रजक, रागिनी, अजय लोधी, भारतद्वज पटेल एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!