May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

हनुमानगढ़ी में बसंत पंचमी उपलक्ष्य में बैठक का किया गया आयोजन

मित्रों के साथ शेयर करें

उमारिया । जनपद पंचायत करकेली के अंतर्गत ग्राम पंचायत सिंहपुर हनुमानगढ़ी में कमलेश्वर धाम के असीम कृपा से बसंत पंचमी पावन पर्व पर हनुमान मंदिर आश्रम में बसंत पंचमी के उपलक्ष में बैठक का आयोजन किया गया, यह बैठक परम पूज्य रेवांचल महंत श्री 108 श्री भगत गिरी (बच्चू महाराज जी) के पावन सानिध्य में बैठक का कार्यक्रम रखा गया
यह बैठक में श्री मारुति महायज्ञ एवं हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा में विशाल कार्य क्रम आयोजन 30 जनवरी से 5 फरवरी तक रखा गया है।

इस बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ है, की सभी श्रद्धालु, भाई-बहन, भक्तजन, तन -मन, धन, से मानव मूल्य की रक्षा, बनाएं रखने के लिए सनातन परंपरा स्थल विश्व-कल्याण जनमानस को दिशा, ऋषि यों का आदर्श मार्ग से यज्ञ सत्संग, भजन, ज्ञान गंगा, बुराइयों की आहुति, देकर अच्छाइयों को संग्रह करें ।
इस बैठक में बांधवगढ़ क्षेत्र के विधायक लोकप्रिय शिव नारायण सिंह लल्लू भैया, इंद्रपाल सिंह, राजेश सिंह पवार ,लल्लू सिंह तोमर, कैलाश सिंह, नाथू सिंह, रघुनाथ सिंह, गोविंद सिंह, रूप नारायण सिंह, निरंजन सिंह, आदि मातृभूमि सेवा समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

नौरोजाबाद से राहुल शीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!