July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

आधुनिक साधनों में पीछे न रहे कटनी, इस दिशा में कर रहे काम- सांसद VD Sharma

◾कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन में एस्केलेटर का सांसद खजुराहो ने किया शुभारंभ
मित्रों के साथ शेयर करें


➡कटनी रेलवे का महत्वपूर्ण जंक्शन है और यहां पर लगातार सुविधाएं देने का प्रयास रेलवे के साथ मिलकर किया जा रहा है। आधुनिक साधनों से कटनी पीछे न रहे, इस दिशा में काम कर रहे हैं और मिलकर प्रयास करेंगे कि अधिक से अधिक यात्री सुविधाएं शहर के स्टेशनों में बढ़ें। यह बात खजुराहो सांसद व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कटनी मुख्य जंक्शन में एस्केलेटर के शुभारंभ के अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में कही। उन्होंने कहा कि ग्रेट सेपरेटर का काम जारी है और शहर के तीनों स्टेशनों को आपस में जोड़ने के लिए फ्लाईओवर बनाने के प्रस्ताव पर भी लगातार काम प्रयास चल रहा है। इसके अलावा वाशिंग पिट की स्थापना हो, इसके भी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि कटनी से भी नई ट्रेनें प्रारंभ हो सकें।

अतिथि के रूप में उपस्थित मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल ने एस्केलेटर की सुविधा को लेकर सांसद व सहित रेलवे के अधिकारियों को आभार व्यक्त किया। साथ ही कहा कि भोपाल व जबलपुर की तरह कटनी मुख्य स्टेशन व मुड़वारा, कटनी साउथ स्टेशन में भी सभी गाडि़यों का ठहराव हो। इसके अलावा विधायक श्री जायसवाल ने वाशिंक पिट की स्थापना, मुड़वारा में पार्किंग व्यवस्थित कराने, गायत्री नगर मार्ग का चौड़ीकरण कराने, मंगलनगर-छपरवाह मार्ग पर नदी पर काजवे या अंडर पाथ का निर्माण कराने, निवार में रेलवे ब्रिज के नीचे का मार्ग का पक्का निर्माण कराने, ओवर नाइट एक्सप्रेस को कटनी तक बढ़ाने, माधवनगर व निवार में ट्रेनों के स्टापेज आदि की मांग भी मंच रखी।

इससे पहले अपर मंडल प्रबंधक रेल दीपक गुप्ता ने एस्केलेटर सहित स्टेशन में प्रारंभ की जाने वाली अन्य सुविधाओं के संबंध में जानकारी दी और कहा कि स्टेशन में सांसद श्री शर्मा के प्रयास से एस्केलेटर की सुविधा मिली है और आगे भी अन्य विकास कार्य मिलकर कराए जाएंगे। कार्यक्रम में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया। मंचीय कार्यक्रम के बाद सांसद श्री शर्मा व विधायक श्री जायसवाल ने फीता काटकर मुख्य स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-2 में स्थापित एस्केलेटर का शुभारंभ किया। इस दौरान पूर्व महापौर शशांक श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, क्षेत्रीय प्रबंधक प्रिंस विक्रम सहित रेलवे के अधिकारी मौजूद थे।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!