May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

नोरोजाबाद पुलिस एवं राजस्व विभाग की संयुक्त कार्यवाही (video)

लूट-डकैती जैसे गंभीर अपराध का आदतन अपराधी शीतल कोल का अवैध निर्माण किया ध्वस्त
मित्रों के साथ शेयर करें

उमरिया । थाना नौरोजाबाद क्षेत्र में अपराध का पर्याय रहे आदतन अपराधी, गुण्डा व निगरानी बदमाश शीतल उर्फ फुक्लू कोल पिता राजाराम कोल उम्र 32 वर्ष निवासी गदहा दफाई नौरोजाबाद जो विगत कई वर्षों से लगातार आपराधिक गतिविधियों में संलग्न होकर जघन्य गंभीर अपराध घटित कर अपना वर्चस्व जमा रहा था आरोपी के विरूद्ध थाना नौरोजाबाद में मारपीट, हत्या की कोशिश, चोरी, लूट, डकैती, अवैध शस्त्र रखना, अपहरण ,बलात्कार जैसे करीब 40 अपराध पंजीबद्ध हो न्यायालय विचाराधीन है ।

हाल ही में आरोपी द्वारा दिनांक 09.12.2021 को फरियादी महेश के साथ डकैती की घटना को अंजाम दिया था जिस पर से आरोपी व इसके साथियों के विरुद्ध 294 394 395 397 नादवि व 25बी आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जो कि वर्तमान में जिला जेल उमरिया में निरुद्ध है ।

उक्त बदमाश के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु पुलिस अधीक्षक उमरिया श्री प्रमोद कुमार सिन्हा के निर्देशन एवं एसडीओपी पाली श्री जितेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी नौरोजाबाद डॉ. ज्ञानेन्द्र सिंह के नेतृत्व में उनि अशोक झाँ. सउनि पुरुषोत्तम गर्ग, प्रसार 98 राम सिंह प्रआर 241 महेश मिश्रा, 16 देवी सिंह, म.प्रआर 244 कृष्णा कुम्हरे व स्टाफ थाना नौरोजाबाद ने प्रभावी कार्यवाही करते हुये आरोपी द्वारा अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति की जानकारी तहसील कार्यालय नौरोजाबाद से प्राप्त की गई जो एसईसीएल की शासकीय भूमि आराजी खसरा न 184/ 2 रकचा 174 आर.ए अथवा 18996 वर्गफीट भूमि के अंश भाग 1920×120 वर्गफिट भूमि में कब्जा कर मकान निर्माण किया हुआ था जिसे आज दिनांक 19.01.2022 को तहसीलदार (कार्यपालिक दण्डाधिकारी) नौरोजाबाद श्री रमेश परमार व उनके टीम की उपस्थिति में पुलिस बल के सहयोग से आरोपी द्वारा शासकीय भूमि में अवैध रूप से निर्मित मकान को धराशायी कर अतिक्रमण मुक्त कराया गया ।

विदित हो कि यह कार्यवाही पुलिस एवं राजस्व विभाग द्वारा संयुक्त रूप से की गई है , जिला उमरिया के आदतन अपराधी, गुण्डा व निगरानी बदमाशो के अवैध कब्जो के विरूद्ध इसी प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी ।

नौरोजाबाद से राहुल सीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!