May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

नगर नौरोजाबाद में सुरक्षाकर्मियों को कोरोना की बूस्टर डोज लगाई गई

मित्रों के साथ शेयर करें

उमारिया । जैसा कि मध्यप्रदेश में कोविड-19 जैसी महामारी की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है और दिन प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा भी देखने को मिल रहा है इन्हीं सब हालातों को मद्देनजर रखते हुए जिला कलेक्टर एवं दंडाधिकारी संजीव श्रीवास्तव जी के निर्देशन पर नौरोजाबाद सहित समस्त जिले में सुरक्षाकर्मियों को कोरोना की बूस्टर डोज लगाई जा रही है क्योंकि सुरक्षाकर्मियों के द्वारा समस्त जिले में दिन हो या रात अपने कर्तव्यों को निभाने में किसी भी प्रकार की चूक नहीं करते हैं ऐसे हालात में अगर हमारे जिले के सुरक्षाकर्मी कमजोर पड़ जाएंगे तो जिले वासियों को कौन बचाएगा ।

इसी तारतम्य में आज नगर नौरोजाबाद के टीकाकरण केंद्र जोहिला भवन में थाना प्रभारी डॉ ज्ञानेंद्र सिंह जी के मार्गदर्शन पर समस्त पुलिस बल अपनी सुरक्षा अपने हाथ बूस्टर डोज लगवा कर अपने कर्तव्यों को पूरा किया। इस बूस्टर डोज को लगवाने में एसआई आरडी चक्रवाह, एसआई ए के झारिया, एसआई एस बी सिंह, एसआई राजभान धुर्वे, प्रधान आरक्षक राजेश दुबे, सूर्य प्रकाश शुक्ला, देवी सिंह, रतन दांडेकर, देवेंद्र ठाकुर इन लोगों सफलतापूर्वक कोरोना की बूस्टर डोज लगाई गई। ‌‌

नौरोजाबाद से राहुल सीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!