July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

उज्जैन के पास रेलवे ट्रैक पर मिली उमरियापान के लापता किशोर की लाश।

मित्रों के साथ शेयर करें

कटनी। उमरियापान। मनोज कुमार लोधी,

बुधवार रात से लापता था अंशुल चौरसिया, पुलिस ने दर्ज किया था अपहरण का मामला।

कटनी:–उमरियापान के लापता अंशुल चौरसिया की लाश उज्जैन के रेलवे ट्रेक में मिलने का मामला सामने आया है । मिली जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिक अंशुल चौरसिया पिता मुकेश चौरसिया बुधवार की रात से लापता था जिसकी खोज खबर परिजन नात रिश्तेदारों सहित उसके दोस्तों से भी लेते रहे लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं लगी थी । जिसके बाद परिजनों ने बुधवार की शाम उमरियापान थाना पहुंचकर अज्ञात लोगों पर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया था । साथ ही कल शुक्रवार को परिजनों सहित दोस्त भाइयों ने भी अंशुल चौरसिया की फोटो , पूरा नाम पता और मोबाइल नंबर भी लिखकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया था और किसी को भी जानकारी लगने पर सूचना देने की अपील की गई थी ।

बताया जाता है की कल शाम को उज्जैन के पंवासा थाना क्षेत्र के ने मक्सी रेलवे लाइन में एक युवक की लाश मिली थी । रेलवे के कर्मचारियों ने घटना की सूचना थाना क्षेत्र के टीआई को दी थी । मौके पर पहुंचे टीआई ने जांच पड़ताल की तो आधार कार्ड में 17 वर्षीय अंशुल चौरसिया पिता मुकेश चौरसिया निवासी उमरियापान जिला कटनी दर्ज पाया गया था उज्जैन पुलिस ने कटनी पुलिस से जानकारी ली तो पता चला की अज्ञात लोगों पर युवक का अपहरण करने का मामला दर्ज है । जिसके बाद पुष्टि हुई की मृतक युवक अंशुल चौरसिया पिता मुकेश चौरसिया निवासी उमरियापान है ।

इनका कहना कल शाम को उज्जैन के पंवासा थाना क्षेत्र के मक्सी रेलवे लाइन में एक युवक की लाश मिली थी । जिसकी शिनाख्त आधार कार्ड से 17 वर्षीय अंशुल चौरसिया पिता मुकेश चौरसिया निवासी उमरियापान के रूप में हुई है । परिजनों द्वारा बुधवार को थाना पहुंचकर अज्ञात लोगों पर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया गया था । गणेश प्रसाद विश्वकर्मा , थाना प्रभारी उमरियापान



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!