July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

साल के अंत में मौसम ने बदला अपना मिजाज

मित्रों के साथ शेयर करें


सतना।

2021 का साल के जाते जाते आखिरकार मौसम ने अपना मिजाज बदल दिया हैं और सुबह से हीं बारिश की बौछार के साथ सर्द और तेज हवाओं ने ठिठुरन बढ़ा दी- सुबह की वक्त बादलों ने आसमान में ऐसा डेरा डाला कि नज़ारा रात की तरह हो गया बिजली की चमक और पानी की बौछार बारिश से पूरी तरह सर्द हो गया। मौसम बदलते मिजाज के चलते बाजारों की भी रौनक नदारत हो गई है।

सतना से हमारे प्रतिनिधि भीम सिंह ने बताया कि रामनगर में कल देर शाम तक आसमान में बादल व कोहरे का छाया रहा।मंगलवार की दोपहर से बारिश शुरू होने के बाद जिलेभर में ठंड और बढ़ गई है। मौसम ठंडा होने की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है। ठंड से बचाव के लिए जिले के अधिकतर स्थानों में अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है।

आपको बता दें कि बारिश के बाद दिन में ठंड बढ़ गई जिससे लोगों को घर मे रहना पड़ा जिन्हें आवश्यक काम या ड्यूटी करनी थी वहीं बाहर निकले , लेकिन ठंड बढ़ने के कारण लोगों ने जैकेट व गर्म कपड़ों का प्रयोग किया । दिन भर बादल छाए रहे लोगों ने घर के रहकर अलाव जलाकर ठंड दूर करने का प्रयास किया। मौसम के इस परिवर्तन के कारण जिलेभर में अचानक ठंड बढ़ गई।

सतना से प्रतिनिधि भीम सिंह की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!