July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

जनसुनवाई में जिला पंचायत श्री गोमे ने सुनी समस्याएँ सभी प्रकरण संज्ञान में लेते हुए दिए शाम तक कार्यवाई के निर्देश।

मित्रों के साथ शेयर करें

झुटकी बाई ने जनसुनवाई में सीईओ जिला पंचायत श्री गोमे को बताई समस्या, 14 आवेदकों की सुनी समस्यायें, अधिकारियों को दिये निराकरण के निर्देश।

कटनी, ब्यूरो चीफ मोहित वर्मा,

➡मंगलवार को जिले में जिला मुख्यालय सहित राजस्व अनुविभाग, विकासखण्ड एवं तहसीलस्तर पर जनसुनवाई का आयोजन हुआ। जिसमें समस्याओं को लेकर जनुसनवाई में पहुंचने वाले नागरिकों की समस्यायें सुनीं गई। वहीं उनके निराकरण के संबंध में भी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये गये।

इसी क्रम में मंगलवार को ढीमरखेड़ा विकासखण्ड मुख्यालय में जनसुनवाई आयोजित हुई। जनपद पंचायत ढीमरखेड़ा कार्यालय परिसर में आयोजित जनसुनवाई में सीईओ जिला पंचायत जगदीश चन्द्र गोमे ने क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों से जनसुवाई में पहुंचे आवेदकों की सस्यायें सुनते हुये उनसे आवेदन प्राप्त किये। इस दौरान प्राप्त आवेदनों को संबंधित विभागों को प्रेषित करते हुये उनके यथोचित् निराकरण के लिये विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

ढीमरखेड़ा जनपद पंचायत कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में ग्राम अन्तर्वेद निवासी झुटकी बाई ने अपना आवेदन सीईओ जिला पंचायत श्री गोमे को दिया। उसने बताया कि सेन्ट्रल बैंक मुरवारी द्वारा उनके खाते में आई पेंशन और मनरेगा के भुगतान की राशि कर्ज में काट ली गई है। श्री गोमे इस प्रकरण को संज्ञान में लेते हुये बैक शाखा को इस संबंध में मंगलवार की शाम तक आवश्यक कार्रवाई के लिये निर्देशित किया।

मंगलवार को ढीमरखेड़ा में आयोजित जनसुनवाई में दौरान 14 आवेदकों द्वारा अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन दिये। जिन पर यथोचित् कार्रवाई के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया गया।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!