July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कटनी: दोस्तों ने की थी युवक की हत्या, रुपये बंटवारे को लेकर हुआ था विवाद , एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार।

मित्रों के साथ शेयर करें

कटनी, ब्यूरो चीफ मोहित वर्मा

जिले के माधवगनर थाना अंतर्गत नमक गोदाम के पास दो दिन पहले की गई एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या चोरी की बैटरी को बेचने के बदले में मिले रुपए के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसके दोस्त ने ही पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस टीम उसके संभावित ठिकानों में दबिश दे रही है।

गौरतलब है कि माधवनगर थाना अंतर्गत नमक गोदाम के पास 17 अक्टूबर की सुबह खैबर लाइन निवासी भोजा उर्फ सुशील पिता स्वर्गीय चंचल दास ठारवानी (35) की लाश मिली थी। चेहरे में चोट के निशान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया था। परिजनों से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली थी कि भोजा उर्फ सुशील ठारवानी 16 अक्टूबर को घर से निकला था और देर रात घर नहीं आया।

मामले की विवेचना को दौरान पुलिस को पता चला कि भोजा उर्फ सुशील आखिरी बार अपने दोस्त श्याम पोपटानी के साथ मोटर सायकिल में देखा गया है। श्याम पोपटानी की तलाश पुलिस द्वारा की गई, लेकिन वह नहीं मिला। जिस पर पुलिस ने एक अन्य साथी हिमांशु पृथ्यानी से संदेह के आधार पर पूछताछ की। पूछताछ में जानकारी मिली कि चोरी की बैटरी को बेचा गया था, जिसमें 15 सौ रुपए भो8जा उर्फ सुशील ने ले लिए थे, इसी रुपयों को लेकर विवाद हुआ और फिर भोजा उर्फ सुशील की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हिमांशु पृथ्यानी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी श्याम पोपटानी की तलाश की जा रही है।

आरोपियों को पकड़ने में थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा, उप निरीक्षक एमएल कर्ण, उपनिरीक्षक पंकज शुक्ला, एएसआई छेदीलाल, प्रधान आरक्षक भुवनेश्वर बागरी, गणेशदत्त मिश्रा, आरक्षक शिवकुमार, रविन्द्र दुबे, ओमशिव तिवारी की भूमिका रही। पूरी कार्रवाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और नगर पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में की गई है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!