June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कटनी में ऑटो सवार वृद्ध के एक लाख रुपये हुए चोरी: सी.सी.टीवी.खंगाल रही पुलिस ,वारदात स्थल कटनी या पवई पर बना हुआ है संशय

मित्रों के साथ शेयर करें

कटनी,ब्यूरो चीफ मोहित वर्मा,

बस स्टैंड से झंडाबाजार आने के लिए ऑटो में बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति के बैग से अज्ञात चोर ने एक लाख रुपए चोरी कर लिए गए। वारदात 12 अक्टूबर को दिनदहाड़े दोपहर करीब डेढ़ बजे अंजाम दी गई। चोरी की वारदात की सूचना वृद्ध ने कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल आरोपियों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।
कोतवाली टीआई अजय सिंह ने बताया कि जिन बुजुर्ग के एक लाख रुपए चोरी हुए हैं वे पन्ना जिले के पबई से कटनी आए थे, चोरी कहां पर हुई, इस बात की पुष्टी नहीं हो पा रही है। चोरी पन्ना जिले में भी हो सकती है इसलिए चोरी के मामले में वारदात स्थल को लेकर संशय बरकरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली थाने पहुंचे पन्ना जिले के पबई निवासी जागेश्वर प्रसाद सोनी (61) ने बताया कि वे 11 अक्टूबर को पबई में बैंक से एक लाख रुपए निकाले थे, खरीदी करने के लिए 12 अक्टूबर को बस से कटनी बस स्टैंड आए। झंडाबाजार आने के लिए ऑटो में बैठे थे। झंडाबाजार पहुंचने पर जब उन्होंने अपना बैग देखा तो उसकी चैन खुली हुई थी, उसमें रखे एक लाख रुपए नहीं थे। अपने साथ हुई चोरी की वारदात की सूचना उन्होंने पुलिस को दी है।

वृद्ध जागेश्वर सोनी ने बताया कि मिशन चौक से एक महिला ऑटो में सवार हुई थी, एक युवक भी उनके बीच में बैठा था, संदेह है कि महिला द्वारा ही रुपए चोरी किए गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

चोरी की सूचना के बाद से पुलिस टीम क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरोें की फुटेज देख रही है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज से अब तक ऐसा कोई सुराग नहीं मिला है जिसके आधार पर संदिग्ध महिला की खोजबीन की जा सके। वहीं वृद्ध का कहना है कि त्यौहार में बच्चों के लिए कपड़े और व्यवसाय के लिए उन्होंने रुपए बैंक से निकाले थे।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!