April 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के औचक निरीक्षण के बाद भी जिला अस्पताल की बेपटरी हुई स्वास्थ्य व्यवस्था में कोई खास परिवर्तन नहीं दिख रहा है

मित्रों के साथ शेयर करें

 

उमरिया विवेक तिवारी की रिपोर्ट

सोमवार की दरमियानी रात उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के औचक निरीक्षण के बाद भी जिला अस्पताल की बेपटरी हुई स्वास्थ्य व्यवस्था में कोई खास परिवर्तन नही दिख रहा है। बुधवार की शाम करीब 8 .15 बजे चंदिया क्षेत्र से इलाज के लिए लाई गईं पीड़ित महिला को कोई भी स्ट्रेचर से अंदर ले जाने वाला वार्ड ब्याय नही मिला, जिसके बाद हालत ज्यादा खराब होने की वजह से परिजनों ने खुद ही एक हाथ मे अपना सामान और दूसरे हाथ से स्ट्रेचर को खींचते हुए पीड़ित महिला को अंदर ले गए और ड्यूटी डॉक्टर से इलाज कराया, यह एक घटना नही बल्कि अधिकांश मरीजों के साथ यही हो रहा है।

विदित हो कि सोमवार की देर रात बिना गार्ड के कलेक्टर अपनी गाड़ी खुद ड्राइव करते जिला अस्पताल पहुंचे थे,और वहाँ के खस्ता हालात को देखते स्वास्थ्य प्रबंधन को सख्त निर्देश दिए थे। स्वास्थ्य से जुड़े पेशे को मानवीय संवेदनाओं से जोड़ कर देखा जाता रहा है, ऐसे पेशे से जुड़ा स्वास्थ्य अमला इस तरह लापरवाह होगा तो निश्चित रूप से उसका सीधा असर इलाज में आये मरीजों पर पड़ेगा, जिसे किसी भी द्रष्टिकोण से उचित नही कहा जा सकता।

 



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें

हाल की खबरें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!