April 14, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

किसान संगठन भी शामिल होगा 12सितंबर के सेमिनार मेंआज सतना के टाउन हॉल में किसानों एवं टीयूसी महासचिव संजय सिंह तोमर एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदीश सिंह के नेतृत्व में संम्पन्न हुई।

मित्रों के साथ शेयर करें

विंध्य सिटी न्यूज जिला ब्यूरो चीफ एवं न्यूज एडिटर राशीश पयासी की रिपोर्ट सतना

प्रदेश अध्यक्ष जगदीश सिंह ने बताया कि इस सेमिनार में आगामी 17 सितंबर को सतना कलेक्टर कार्यालय के सामने किसानों की समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
अग्रगामी किसान सभा के जिला संयोजक अरुण सिंह ने आगामी 12 सितंबर के सेमिनार में सतना जिले के किसानों मजदूरों अधिकारी कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर भी कार्यक्रम तय किये जावेंगे।
भारतीय किसान यूनियन के संगठन सचिव द्वारिकाप्रसाद तिवारी ने बताया कि आगामी 12 सितंबर को होने वाले संयुक्त सेमिनार में सतना जिले का किसान संगठन भी शामिल होगा।
टीयूसी सतना के महासचिव संजय सिंह तोमर ने बताया कि आगामी 12 सितंबर को सायं 5 बजे अमृत वाटिका में एक सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है, जिसमे प्रमुख वक्ता के रूप में अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय सचिव बादल सरोज रहेंगे और इस सेमिनार में अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा, ट्रेड यूनियन संयुक्त मोर्चा एवं किसान संयुक्त मोर्चा के संयुक्त नेतृत्व में आयोजित होगा।
आज की बैठक में प्रमुख रूप से भारतीय किसान यूनियन के संभागीय अध्यक्ष दिलीप सिंह,इंटक सतना के अध्यक्ष आदित्य नारायण गौतम,संतोष पांडेय, विनोद मिश्रा, हरिश्चन्द्र त्रिपाठी,नागेंद्र तिवारी,टीयूसीसी सतना के जिला संयोजक सुनील सिंह भी उपस्थिति रहे।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!