March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

मध्‍यप्रदेश में भाजपा ने घोषित किये 24 जिलों के जिलाध्यक्ष

मित्रों के साथ शेयर करें

भोपाल। मध्‍यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने अपने 24 जिलों के जिलाध्यक्ष की घोषणा कर दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा संगठन महामंत्री सुहास भगत की सहमति से 24 जिलों में जिलाध्यक्ष घोषित किये हैं। इन जिलों में इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जैसे बड़े जिले शामिल हैं।

ग्वालियर से कमल माखीजा नई ग्रामीण कौशल शर्मा, सागर गौरव सिरोठिया, टीकमगढ़ अमित नुना, दमोह से प्रीतम लोधी, रीवा से डॉ अजय सिंह, सतना से नरेंद्र त्रिपाठी, शहडोल से कमलप्रताप सिंह, उमरिया से दिलीप पांडे, सिवनी से आलोक दुबे, नरसिंहपुर से अभिलाष मिश्रा, भोपाल नगर् से सुमित पचौरी, होशंगाबाद से माधव अग्रवाल, बैतूल से आदित्य शुक्ला बबला, रायसेन से जयप्रकाश किरार, इंदौर नगर से गौरव रणदिवे, ग्रामीण से राजेश सोनकर, बुरहानपुर से मनोज लडवे, झाबुआ से लक्ष्मण नायक, धार से राजू यादव , आगर से गोविंद सिंह, देवास से राजीव खंडेलवाल, मन्दसौर से नाना लाल अटोलिया, नीमच से पवन पाटीदार को जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

हमारे शहडोल जिले के अध्‍यक्ष चुने जाने पर भाई कमलप्रताप ि‍सिंह जी को बहुत बहुत बधाई। यह रिपोर्ट लिखते हुये मुझे बहुत हर्ष हो रहा है कि भाई कमलप्रताप सिंह जी हमारे कालेज के सहपाठी भी रहे हैं। आप शहडोल जिले में अपने अच्‍छे व्‍यवहार से जाने जाने जाते हैं। उनका राजनैतिक कैरियर कॉलेज से ही शुरू हुआ था और आज एक बड़े पद पर पहुंच चुके हैं आशा है कि राजनैतिक कैरियर में और भी बड़े पद पर पहुंचेगे।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!