March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

पौधरोपण कार्यक्रम में पहुंचे विधायक ने शिव मंदिर प्रांगड़ में सुनी समस्या

मित्रों के साथ शेयर करें

रविवार की दोपहर करींब 12.30 पर बांधवगढ़ विधायक शिवनारायण सिंह ने करकेली जनपद के ग्राम किरनताल में पहुंचकर पौधारोपण किया है। इस मौके पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता दिवाकर सिंह सहित सरपंच, सचिव एवम ग्रामीण मौजूद रहे, इस मौके पर तालाब स्थित शिव मंदिर प्रांगड़ में विधायक शिवनारायण ने ग्रामीणों से सीधे संवाद कर उनकी समस्याएं सुनी। इस अवसर पर ग्रामीणों ने बताया कि सिद्ध टोला से बरहा टोला मार्ग अत्यंत जीर्ण शीर्ण है,इस मार्ग पर चलना दुभर है। इस मार्ग का निर्माण कराया जाए। इसके अलावा खेत मे लगे ट्रांसफार्मर से खतरा है, अन्यत्र करने की मांग की गई। इसके अलावा शासकीय विद्यालय से मुख्य मार्ग की सड़क दयनीय है,जिससे छात्रों को काफी परेशानी होती है। उक्त सड़क मार्ग को बेहतर किया जाए। इसके अलावा गांव को मुख्यालय से जोड़ने वाली मुख्य सड़क रेल पुल से तालाब तक की पूरी सड़क खराब है, इसका भी निर्माण कराया जाए। पौधरोपण कार्यक्रम में ग्राम किरनताल पहुंचे बांधवगढ़ विधायक ने ग्रामीणों की समस्याओं के जल्द निराकरण का आश्वासन दिया है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!