June 15, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

जनता के पैसों का दुरुपयोग भाजपा का अपना प्रचार हैं अन्न उत्सव कांग्रेस

मित्रों के साथ शेयर करें

Umariya (M.P)

उमरिया उत्सव कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के संभागीय अध्यक्ष व कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मोहम्मद नईम ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उत्सव के नाम पर जनता के टैक्स के करोड़ों रुपए भाजपा अपने विज्ञापन पर बुला रही है शासन द्वारा करोड़ों रुपए के विज्ञापन देकर जनता के टैक्स को बर्बाद करके शासकीय योजनाओं का नाम देकर नरेंद्र मोदी जी और शिवराज जी की फोटो लगाकर भाजपा का प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि कांग्रेस की केंद्र सरकार में ही प्रत्येक नागरिक को खाद्य सुरक्षा प्रदान करने के लिए खाद्य सुरक्षा अधिनियम पारित किया गया था जिसे लागू करने में भाजपा सरकार ने वर्षों लगा दिए थे और अब जनता को दिए जाने वाले राशन में दाल शक्कर आदि दैनिक उपयोग की वस्तुओं को शामिल करने के बजाय जनता के द्वारा दिए गए ट्रक से करोड़ों रुपए के विज्ञापन और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को उपकृत करने मैं खर्च किए जा रहे हैं। कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के संभागीय अध्यक्ष व कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता मोहम्मद नईम ने कहा है कि हजारों पात्र हितग्राहियों को उक्त योजना में शामिल नहीं किया गया है। और सर्वे के दौरान पात्र व्यक्तियों के नाम ना जोड़कर सिर्फ कुछ लोगों को शामिल कर खानापूर्ति कर झूठा दिखावा किया जा रहा है। बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल व रसोई गैस की निरंतर बढ़ती कीमतों ने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया है।

और पेट्रोल डीजल रसोई गैस बिजली बिल के नाम पर करोड़ों अरबों रुपए लूटा जा रहा है। इसका उत्सव क्यों नहीं मनाती भाजपा सरकार। आम जनता में व्याप्त आक्रोश के चलते मध्यप्रदेश में नगरी निकाय चुनाव कराने से भाजपा सरकार डर रही है और इसलिए खेलों में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की फोटो छपवा कर जनता के पैसों का दुरुपयोग कर अपने कार्यकर्ताओं की चुनावी तैयारी करवा रही है। लेकिन जनता इनके इस दिखावे में आने वाली नहीं है।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!