March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

वैक्सीनेशन करा चुके लोग सभी टीकाकरण केंद्रों पर एंट्री करा सकेंगे

सतना जिला कलेक्टर एवं मजिस्ट्रेट श्री अजय कटेसरिया जी ने आदेश जारी कर लोगों से कहा की वैक्सीनेशन में जिनको वैक्सीन के दोनों रोज लग चुके हैं लेकिन पोर्टल में उनका नाम नहीं दर्ज है तो ऐसे व्यक्ति भी टीकाकरण केंद्रों में जाकर अपनी प्रविष्टियां दर्ज करा सकते हैं जिसके जिसके संबंध में माननीय श्री कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट परम आदरणीय श्री अजय कटेसरिया जी ने आदेश किया जारी
मित्रों के साथ शेयर करें

सतना 6 अगस्त 2021/ कोविड-19 वैक्सीनेशन के संबंध में कई हितग्राही ऐसे हैं जिनको कोविड टीका की पहली अथवा दूसरी या दोनों डोज लग गई हैं, लेकिन उनकी प्रविष्टि किन्हीं कारणों से कोविन पोर्टल में नहीं हो पाई है। ऐसे हितग्राहियों के कोविन पोर्टल पर एंट्री के लिए सभी टीकाकरण केंद्रों पर पोर्टल एंट्री करने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।


जिला कलेक्टर एवं मजिस्ट्रेट श्री अजय कटेसरिया ने टीकाकरण में छूटी हुई प्रविष्टियों के संबंध में जारी किया आदेश

संज्ञान में यह तथ्य आने पर जिला कॉल सेंटर से 4 से 6 अगस्त तक हितग्राहियों से संपर्क कराया गया। जिला कॉल सेंटर से कॉल किए जाने पर बड़ी संख्या में विशेषकर दूसरी डोज के हितग्राही पाए गए। जिनकी फीडिंग होनी शेष है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, एसडीएम और बीएमओ को सभी टीकाकरण केंद्रों में एंट्री से छूट गए टीकाकृत हितग्राहियों के पोर्टल में एंट्री की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। यह कार्य सभी टीकाकरण केंद्रों पर लगातार किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।
4 से 6 अगस्त तक जिला कॉल सेंटर से 4795 टीकाकरण के हितग्राहियों को कॉल किया गया। जिसमें 1192 ने कॉल रिसीव नहीं किया। 1972 हितग्राही दोनों डोज टीकाकरण करा चुके थे। 381 लोगों ने कहा कि शीघ्र दूसरी डोज लगाएंगे। 908 के मोबाइल बंद मिले, जबकि 376 रॉन्ग नंबर पाए गए। 382 हितग्राहियों की एंट्री कोविन पोर्टल पर अपडेट की गई।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!