March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

शिवराज सिंह चौहान को भेजी टिमटिमाती लालटेन

मित्रों के साथ शेयर करें

Umariya//M.P// जिला उमरिया

अघोषित कटौती और बढ़ी हुई बिजली दरों को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा विद्युत मंडल कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया एवं राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया।

इन्हीं सब हालातों को मद्देनजर रखते हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता अजय सिंह ने कहा विपक्ष के दौरान लोगों से बिल जमा न करने और कटने के बाद कनेक्शन जोड़ने की डींग हांकने वाले सीएम शिवराज अब नदारद हैं। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। अनैतिक रूप से सत्तासीन हुई भाजपा ने पूर्व कमलनाथ सरकार द्वारा लागू कल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी है। उन्होंने बताया कि यह आंदोलन सांकेतिक है। यदि अन्याय और शोषण जारी रहा तो कांग्रेस उग्र प्रदर्शन कर जनता को न्याय दिलाएगी।

दरअसल पावर सप्लाई तथा अन्य गड़बड़ियों की आड़ में वह यह साबित करना चाहती है। कि इस महकमे को चलाना उसके बस में नहीं है। ताकि इसे उद्योगपतियों के हवाले करने का रास्ता बन सके। जनता के साथ मंडल के अधिकारियों और कर्मचारियों को सतर्क हो जाना चाहिए। उक्त आशाएं के विचार मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव अजय सिंह ने ट्रांसफार्मर ना बदले जाने अघोषित कटौती और बिजली के भारी-भरकम बिलों के खिलाफ पार्टी की जिला इकाई द्वारा मंडल कार्यालय के घेराव तथा धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। घेराव के उपरांत महामहिम राज्यपाल के नाम का ज्ञापन तथा टिमटिमाती लालटेन प्रशासन को सौंपी गई।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सिंह ने कहा कि सरकार के इशारे पर विद्युत मंडल जनता के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। जिले में 100 से ज्यादा ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं। हाल ही में गांव में थ्री फेस की सप्लाई में भी कमी कर दी गई है। अघोषित कटौती से हाल बेहाल हैं। जबकि बिजली के बिल लोगों को करंट मार रहे हैं।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!