March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सावधानी और सर्तकता से ही हम लड़ सकेगे कोरोना की जंग- कमिश्नर शहडोल

मित्रों के साथ शेयर करें

नागरिक आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड कर उसका उपयोग करें- कमिश्नर

कमिश्नर रीवा एवं शहडोल संभाग डाॅ. अशोक कुमार भार्गव ने कहा है कि हमारी सावधानी और सर्तकता से ही हम कोरोना की जंग लड़ पाएगें। उन्होने कहा कि अभी कोरोना वायरस की जंग समाप्त नही हुई है, हमें कोरोना वायरस के प्रति निरंतर सजग और सतर्क रहकर कार्य करना होगा। भारत सरकार के दिशा निर्देशों का अक्षरसह पालन करना होगा। कमिश्नर ने कहा है कि सभी नागरिक लाॅकडाउन के नियमों क पालन करे, मास्क तथा सेनेटाइजर का उपयोग करे तथा अनावश्यक भीड़ का हिस्सा न बनें और आरोग्य सेतु ऐप का उपयोग आवयश्क रूप से करें।

कमिश्नर डाॅ. अशोक कुमार भार्गव ने उक्त अपील आज कलेक्टर कार्यालय शहडोल में आयोजित संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक में की। कमिश्नर डाॅ.अशोक कुमार भार्गव ने कहा है कि 65 वर्ष की आयु बुजुर्ग, बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं को घर में ही रखकर समुचित देखभाल करें। कमिश्नर ने कहा है कि रीवा और शहडोल संभाग में 1 करोड़ 17 लाख की आबादी है जिसमें काफी कम लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए है, जो लोग संक्रमित हुए है उनकी भी अब निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हो रही है। उन्होने कहा कि लाॅक डाउन के पहले चरण में रीवा और शहडोल संभाग ग्रीन जोन में था, दूसरे लाॅकडाउन में आॅरेंज जोन में आ गया अब पुनः ग्रीन जोन में शामिल होने के लिए प्रयासरत है हम सब के प्रयासों से रीवा और शहडोल संभाग अब पुनः ग्रीन जोन में शामिल हो रहे है इसके निरंतर प्रयास किये जा रहे है। कमिश्नर ने कहा कि हम सभी के संमवेत प्रयास पुनः रीवा और शहडोल संभाग को ग्रीन जोन में लाएगें।

कमिश्नर ने कहा है कि रीवा और शहडोल संभाग में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए अच्छे प्रयास किये गए है। उन्होने कहा कि आपदा प्रबंधन में किसी भी प्रकार व्यवधान नही आना चाहिए। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सख्त कार्यवाहियां भी सुनिश्चित की जाए जो व्यक्ति कोरोना वायरस की जांच नही करता है ऐसे व्यक्तियों पर सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाए। लाॅकडालन का पालन नही करने वाले व्यक्तियों पर भी नियमानुसार सख्त कार्यवाहियां की जाए। कमिश्नर ने कहा है कि हमारा प्रदेश, हमारा संभाग, हमारा जिला कोरोना वायरस के संक्रमण के मुक्त हो यही हमारा लक्ष्य है कोरोना वायरस मुक्त प्रदेश हो यही सभी की भावना और लक्ष्य होना चाहिए।

इस अवसर पर कलेक्टर शहडोल डॉ.सतेन्द्र सिंह, डीन मेडिकल कॉलेज डॉ.मिलिन्द शिलारकर, पुलिस अधीक्षक श्री सत्येंद्र कुमार शुक्ल, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री पार्थ जायसवाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित है।

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

MP City News एप्‍प डाउनलोड करने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।

स्‍वास्‍थ्‍य बीमा एवं वाहन बीमा के लिये नाम एवं पता व्‍हाट्स एप्‍‍‍प नंबर 9424683682 पर भेजें।

MP City News फेसबुक पेज को लाईक एवं फालो करें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!