March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

रिस्तों की डोर से बंधी है आशा और उषा सहयोगनी, जल्द हो इनका निराकरण:- नारायण त्रिपाठी

मित्रों के साथ शेयर करें

BHEEM SINGH SATNA
Mo.7898865345
सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के मैहर विधायक श्री नारायण त्रिपाठी, ने एक बार फिर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर उनकी समस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए शीघ्र अतिशीघ्र इनकी समस्याओं का निराकरण किये जाने की बात कही है। विधायक मैहर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि, आप संवेदनशील मुख्यमंत्री है आपने प्रदेश को एक रिश्ते की डोर में बाधनें का कार्य किया है। आशा और उषा सहयोगनी आज अपनी माँगो को लेकर आपकी ओर आशा भरी उम्मीदों से देख रही है। उन्होंने कहा कि ये ही ओ कार्यकर्ता है जो गाँव- गाँव घर घर जाकर सरकारों के तमाम महती योजनाओं को धरातल में उकेरने का कार्य करती है इसलिए इनके जायज मुद्दों को सूना जाना चाहिए साथ ही यथाशीघ्र निराकरण किया जाना चाहिए। विधायक श्री त्रिपाठी ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी की जो पहचान है उसके मद्देनजर इनका आंदोलन समाप्त कराया जाना चाहिए।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!