March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

बी पॉजिटिव ब्लड चढ़ाने की जगह ओ पॉजिटिव चढ़ा दिया ब्लड

मित्रों के साथ शेयर करें

आशीष त्रिपाठी की रिपोर्ट

शहडोल। हमेशा विवादों के घेरे में रहने वाले कुशा भाऊ ठाकरे जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है । जहां उपचार के लिए भर्ती एक 55 वर्षीय महिला को बी पॉजीटिव खून चढ़ाने की जगह ओ पॉजिटिव खून चढ़ा दिया, जिससे महिला की हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। जहां वह जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।

शहडोल की रहने वाली 55 वर्षीय चंद्रवती मिश्रा को बुखार व खून की कमी होने पर उपचार के लिए कुशा भाऊ ठाकरे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका उपचार जारी था, इसी दौरान खून की कमी के चलते उन्हें डक्टरों ने खून चढ़ाने के सलाह दी, जिसके बाद अस्पताल में सभी तरह के परीक्षण के दौरान महिला का बी पॉजीटिव खून चढ़ाना था, लेकिन लापरवाह अस्पताल प्रबंधन के नुमाइंदों ने बी पॉजिटिव खून चढ़ाने की बजाय महिला को ओ-पॉजिटिव खून चढ़ा दिया, जिसके कुछ देर बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी, महिला के शरीर मे अजीब तरह की कंपन शुरू हो गया, जिसे आनन फानन में आइसयू में भर्ती कराया गया है। जहां महिला जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है ।

मरीज चंद्रवती के पति अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते उनकी पत्नी को बी पॉजीटिव ब्लड चढ़ाने की बजाय ओ पॉजिटिव ब्लड चढ़ाने का आरोप लगा रहे हैं।

वही इस पूरे मामले में सीएमओ खुद को इस मामले से अनजान बताते हुए, मामला संज्ञान में आया है। मामले की जाच करा दोषीयों के विरुद्ध कार्यवाही की बात कह रहे है।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!