March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

शहडोल कोरोना पॉजिटिव संपर्क व्‍यक्तियों की सूची जारी – रखें अपना ख्‍याल

मित्रों के साथ शेयर करें

शहडोल। जैसा कि आपको पता ही है कि शहडोल जिले के गोहपारू एवं झींकबिजुरी में बाहर से आये 2 मज़दूर कोरोना पॉजिटिव निकल गए हैं। जिन्हें मेडिकल कॉलेज शहडोल में आइसोलेट किया गया है। साथ ही इनके निवास स्थान के 1 किलोमीटर एरिया को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया है तथा आज दोनों पॉजिटिव मरीजों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया जाकर इलाज किया जा रहा हैं।

कलेक्टर शहडोल ने 28 अप्रैल की रात 1 बजे से 29 अप्रैल के रात 12 बजे तक कर्फ़्यू का आदेश भी जारी किया हैं। लेकिन आप सभी को सतर्क रहकर अपनी सुरक्षा करनी होगी।

मोनिका बैगा तथा भरत सिंह दोनो ब्‍लाक गोहपारू के निवासी है, उनके संपर्क में कई लोग आये हैं जिनकी सूची प्रशासन ने  जारी कर दी है। सभी आमजन से अनुरोध है कि मरीजों के संपर्क में आए नागरिकों की क्षेत्रवार सूची देखेंगे एवं अपने अपने क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में यथा आवश्यकता संवेदनशीलता से शासन एवं प्रशासन को अवगत करावेंगे।

       क्षेत्र के सम्‍मानीय एवं प्रबुद्धजनों से अनुरोध है कि सब अपने घरों में रहें तथा अपने संपर्क के सभी लोगों को सजगता से रहने हेतु सलाह दें,  तभी कोरोना को हराया जा सकता है। हलांकि प्रशासन मुस्‍तैदी से कार्य कर रहा है पर हम सबकी भी जिम्‍मेवारी है कि हम भी सजगता से रहें और अपने संपर्क के लोगों को भी अवगत करावें। आरोग्‍यसेतु एप्‍प का इस्‍तेमाल करना सभी को बतायें एवं हम सभी को भी आरोग्‍यसेतु एप्‍प का इस्‍तेमाल करना एवं प्रत्‍येक ि‍दिन असेस्‍मेंट एवं टेसट करें। सूची नीचे दी गई है

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

MP City News एप्‍प डाउनलोड करने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें।

स्‍वास्‍थ्‍य बीमा एवं वाहन बीमा के लिये नाम एवं पता व्‍हाट्स एप्‍‍‍प नंबर 9424683682 पर भेजें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!