March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

मित्रों के साथ शेयर करें

रीवा। एक दिन पूर्व थाने के वाहन से कूदकर आरोपी के घायल होने के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चौकी प्रभारी समेत अन्य पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इस पूरे मामले में प्रथम दृष्ट्यिा उनकी लापरवाही सामने आई है।

शराब ले जाते पकड़े गए थे आरोपी
राजेश साकेत, निवासी बहेरा व छोटलाल साकेत मंगलवार को भीर गांव से शराब खरीदकर जाते समय नईगढ़ी पुलिस ने पकड़ा था। दोनों युवकों को पीछेे बैठाकर वे जीप से थाने ला रहे थे, तभी राजेश साकेत ने गाड़ी से नीचे छलांग लगा दी जिसमें वह घायल हो गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर, द्वारा जांच प्रतिवेदन पुलिस अधीक्षक को सौंपा गया जिसे संज्ञान में लेते हुए एसपी ने चौकी प्रभारी कमल सिंह बरकड़े, रवि पाठक, अमित पाण्डेय, वीरभद्र प्रताप सिंह, पवन कुमार सत्यार्थी को निलंबित कर दिया है।

लापरवाही आई सामने
इस पूरे मामले में उनकी लापरवाही सामने आई है। दोनों आरोपियोंं को पीछे वाली सीट में बैठा दिया गया था लेकिन उनके साथ कोई पुलिसकर्मी नहीं बैठा था जिससे डर के कारण आरोपी ने गाड़ी से छलांग लगा दी। एसआई कमल सिंह बरकड़े वर्तमान में थाना प्रभारी के चार्ज में भी है। पुलिस अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे है। इस घटना में घायल युवक का इलाज अभी संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पूरे मामले की चल रही जांच
नईगढ़ी थाने के वाहन से आरोपी को लाया जा रहा था जिस पर वह गाड़ी से कूदकर घायल हो गया। आरोपी को लापरवाहीपूर्वक पुलिसकर्मी थाने ला रहे थे जिससे इतनी बड़ी घटना हो गई। इस मामले में लापरवाही सामने आने पर चौकी प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
राकेश कुमार सिंह, एसपी रीवा

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!