March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

युवाओं में आक्रोश ब्रिज (पुल) का जल्द हो निर्माण युवाओं के द्वारा किया गया सद्बुद्धि यज्ञ

मित्रों के साथ शेयर करें

विन्ध्य सिटी न्यूज रिपोर्टर राशीश पयासी, की रिपोर्ट सतना (मध्य प्रदेश)

सतना शहर के युवाओं के द्वारा ब्रिज पुल के निर्माण कार्य में देरी होने पर युवाओं ने जताया अपना आक्रोश, ब्रिज (पुल) के ऊपर बैठकर किया सद्बुद्धि यज्ञ जैसा की आप सभी को पता है कि सतना शहर में ब्रिज पुल का निर्माण कार्य 2016 से प्रारंभ हुआ था जिसे पूर्ण 2018 में किया जाना था, परंतु ब्रिज पुल अभी तक पूर्ण नहीं हो पाया उसमें तारीख पे तारीख दी जा रही है जिससे आम जनता परेशान हो रही है एवं सभी के अंदर शासन प्रशासन को लेकर आक्रोश है युवाओं के द्वारा सद्बुद्धि यज्ञ किया गया और भगवान से प्रार्थना की गई की ब्रिज पुल निर्माण कार्य के सभी अधिकारियों शासन प्रशासन एवं शहर के जनप्रतिनिधियों को भगवान सद्बुद्धि दे और हमारे शहर का विकास हो सके।

समाजसेवी श्री अंकित रॉकी शर्मा ने बताया कि हमारे पड़ोसी जिलों में विकास कार्य तेज गति से प्रारंभ है, परंतु हमारे शहर में निर्माण कार्य बहुत ही धीमी गति से चल रहे हैं जिससे हम सभी में आक्रोश है, और सद्बुद्धि यज्ञ करके हमने अपना आक्रोश जताया समाजसेवी श्री रोहित सिंह दद्दे ने बताया कि आखिरकार कब तक आम जनमानस को परेशान होना पडेगा।

विन्ध्य सिटी न्यूज सभी जनमानस से हाथजोड़कर अपील करता है कि जब आप घर से बाहर जाए तो ये मंत्र लेकर चले दो गज दूरी मास्क और वैक्सीन है बहुत जरूरी

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!