March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

बजरंगदल की सक्रियता से लव जिहाद का आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

मित्रों के साथ शेयर करें

विन्ध्य सिटी न्यूज रिपोर्टर, राशीश पयासी, की रिपोर्ट मैहर(सतना)

मैहर में लव जिहाद का मामला एक बार फिर सामने आया है सहमूद अली निवासी कुसेड़ी एक हिन्दू नाबालिक लड़की को बहला फुसला कर रफू चक्कर हो गया। पीड़ित के परिजनों ने मैहर बजरंगदल जिला संयोजक श्री महेश तिवारी, को सूचना दी पीड़ित परिवार के साथ बजरंगदल जिला संयोजक महेश तिवारी कार्यकर्तायों सहित पीड़ित पक्ष के साथ मैहर थाने पहुँच, थाना प्रभारी को मामले की जानकारी दी आरोपी के खिलाफ मैहर थाने में एफआईआर दर्ज हुई जिला संयोजक ने मामले की जानकारी प्रान्त पदाधिकारियों को दी|

जिला संयोजक ने कहा मैहर में ये कोई नई घटना नही है लव जिहाद की घटना में अधिकतर ग्रामीण क्षेत्रो की भोली भाली लड़कियों को निशाना बनाया जाता है। कार्यकर्ता ग्रामीण क्षेत्रो में भी ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए भरपूर प्रयास रत रहते है उक्त मामले में अन्नू नाम बता कर लड़की को फसाया गया उसके बाद आरोपी सहमूद अली लड़की को लेकर रफूचक्कर हुआ सतना पुलिस अधीक्षक ने निर्देशन में मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय अविलंब किये बड़ी मशक्कत से आरोपी को आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिला के पलभनेर से गिरफ्तार कर मैहर ले आये आरोपी के खिलाफ हरिजन एक्ट, पास्को एक्ट, धारा376 सहित कई आपराधिक धाराएं लगाई गई और आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा गया

मैहर विश्व हिंदू परिषद बजरंगदल ने सतना पुलिस अधीक्षक मैहर टीआई सहित आरोपी की पकड़ में लगे सभी पुलिस कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया है।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!