March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

अनुविभाग जैतपुर को गुपचुप तरीके से हटाने की कयावद

बुढ़ार से 20 किमी की दूरी पर दूसरा अनुविभाग है। जबकि जैतपुर 50 किमी की दुरी पर है, अनुविभाग जैतपुर सीमा से लगा होने से उचित प्रतीत होता है।
मित्रों के साथ शेयर करें

आशीष त्रिपाठी की रिपोर्ट

जैतपुर : शहडोल। आज से प्ररांभ हुआ बस स्डैड जैतपुर मे आमरण अनसन समस्त क्षेत्र वासियो एवं जनप्रतिनिधियो द्वारा जैतपुर क्षेत्र के अस्तिव वचाने‌ एस डी एम कोर्ट को यथावत जैतपुर रखने के लिऐ जिसे एक साजिस के तहत जैतपुर से बुढार कर दिया गया है।

प्रदर्शनकारियों का यह मानना है कि गुपचुप तरीके से शासन ने जैतपुर से एसडीएम कोर्ट बुढार के लिए स्थानांतरित कर दिया है। इसकी सूचना ना तो कहीं चस्पा किया गया है ना ही क्षेत्रीय विधायक को सूचित किया गया। जैतपुर में 15 वर्षों से स्थापित एसडीएम कोर्ट बुढार हो जाने से 172 राजस्व ग्राम की जनता अभी तक 7 से 8 किलोमीटर की दूरी में जैतपुर आकर अपना काम निपटा लेते थे। अब वही जनता 50 से 60 किलोमीटर दूरी तय कर के बुढार जाएगी इसलिए जैतपुर में ही एसडीएम कोर्ट यथावत रखा जाए।

इस संबंध में आज से अनसन प्ररंभ कर दिया गया है जिसमे आज प्रथम दिवस मे जनजातीय समाज से बैठने वाले जैतपुर सरपंच लीलाराम रौतेल, समाज सेविका सुनैना सिंह सैयाम एव समर्थन मे उपस्थित पूर्व मण्डल अध्यक्ष प्रवीण सिंह ,पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रेम कुमार वर्मा ,भाजपा जिलामंत्री जगदीश रजक, युवा मोर्चा पूर्व मंडल महामंत्री रामविसाल शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रभात त्रिपाठी, दुर्गेश , मथुरा, संजय रजक, अनिल चौधरी सहित समस्त क्षेत्र वासी।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!