March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

बिरला सीमेंट फैक्ट्री की सगमनिया खदान में मजदूर की मृत्‍यु

बदख़र में स्थित बिरला सीमेंट फैक्ट्री की सगमनिया खदान में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। खदान की मशीन में काम करते समय एक मजदूर हादसे का शिकार हो गया और उसका सर धड़ से अलग हो गया।
मित्रों के साथ शेयर करें

सतना : सतना में कोलगवां थाना अन्तर्गत बदख़र में स्थित बिरला सीमेंट फैक्ट्री की सगमनिया खदान में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। खदान की मशीन में काम करते समय एक मजदूर हादसे का शिकार हो गया और उसका सर धड़ से अलग हो गया।

इस दर्दनाक हादसे के बाद मज़दूरों में शोक की लहर फैल गई है। जब ये खबर मृतक मजदूर के परिजनों को लगी तो वे भी उस खदान तक पहुंच गए और हंगामा करने लगे। मृतक मजदूर के साथ-साथ बिरला सीमेंट फैक्ट्री के मजदूर संघ के नेता भी घटनास्थल पर पहुंच गए और कंपनी प्रबंधन की लापरवाही पर ज़िम्मेदार बताया।

जानकारी मिलते ही स्थल पर सतना के सीएसपी विजय प्रताप सिंह के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई और मज़दूर संघ के नेताओं सहित फैक्ट्री प्रबंधक और मृतक के परिजनों से बात की। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके यह हादसा कैसे हुआ इसकी जांच शुरू कर दी।

बिरला सीमेंट फैक्ट्री की खदान हादसे में मरने वाले श्रमिक का नाम नरेश पाल था, जो छोटी बाठिया के रहने वाला था। हादसे में मज़दूर का सर धड़ से पूरी तरह अलग होकर गिर गया था। हादसे में जान गवाने वाले श्रमिक के स्वजनों ने आक्रोश व्यक्त किया। हादसा 31 मई को हुआ था |



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!