March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

लॉकडाउन में बिजली कटौती से लोग परेशान

मित्रों के साथ शेयर करें

आशीष त्रिपाठी की रिपोर्ट

शहडोल‌ । जहां एक ओर पूरा देश कोविड 19 जैसी महामारी से जूझ रहा है, लॉकडाउन,जनता कर्फ्यू, जैसे नियमो का पालन घर में रहकर कर रहा है उसके सामनें कई समस्यायें हैं । इनमें से इन दिनों बिजली कटौती की समस्या कई स्थानों कई ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में आमजन के लिये मुसीबत बनी है । राज्य सरकार की ओर से भी उपभोक्ताओं को 24 घंटे घरेलू बिजली आपूर्ति देने की बात खोखली नजर आ रही है। हालात यह है कि कई स्थानों 15-20 घंटे तक बिजली की आपूर्ति बाधित है।  कुछ ऐसा ही इन दिनों जिले गोहपारू सबस्टेशन का हाल है जहां अधिकारियों की लापरवाही के चलते पिछले कई दिनों से हो रही अघोषित विद्युत कटौती से आमजनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है और उपभोक्ताओं को  काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसकी शिकायत कई बार कस्बे के लोगों द्वारा अधिकारियों से की गई, 

पावर कट से परेशान, बाहर से पानी लाने को मजबूर

शिकायत के बावजूद भी अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है, जिसे लेकर क्षेत्रीय उपभोक्ताओं में अधिकारियों के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है।रसमोहनी  निवासी हरि प्रकाश मिश्रा, मनीष  तिवारी, अंकित मिश्रा , गणेश शर्मा आदि ने बताया कि पिछले कई दिनों से रात करीब 2 बजे बिजली काट दी जाती है और सुबह करीब 10 बजे आती है और दो दिन से लाइट बिल्कुल बंद है। इसके लिए कई बार कार्यालय पर शिकायत लेकर पहुंचे लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों की ओर से ऊपर से बिजली कटौती की बात कहकर टाल दी जाती है। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया है कि, जे.ई.साहब का फोन तो कभी लगता ही नहीं है, और ना ही कार्यालय पर मुलाकात होती है। उपभोक्ताओं ने बताया कि नियमित विद्युतापूर्ति नहीं होने से गर्मी के कारण बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। वहीं नाराज ग्रामीण इस बारे में संभागीय स्तर बैठे उच्च अधिकारियों से भी शिकायत की है।

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करने एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

अगर दुनिया से पहले चीजों को जानने का जुनून है, खबरों के पीछे की खबर जानने का चस्का है, आपकी कलम में है वो ताकत, जो केवल सच लिखे, जिसे पढ़ने के लिए लोग बेताब हो।

तो आइये हमारे साथ और अपनी कलम की सच्‍चाई को सबके सामने रखने का मौका आज ही रजिस्‍टर करें हमारे साथ या फिर बिना रजिस्‍टर के भी अपने विचार सबके सामने रख सकते हैं। आपके विचारों को सबके सामने लाने का जिम्‍मा हमारा।

अभी रजिस्‍टर करें

अपने विचार रखें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!