March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कोरोना गाईड लाईन में खरे नहीं उतर रहे ग्रामीण , क्षेत्र में बढ़ सकता है संक्रमण

मित्रों के साथ शेयर करें

अनुपपुर/ एक तरफ मध्यप्रदेश सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी सीमावर्ती क्षेत्रों को सील करने के सख्त निर्देश दिए गए और अनूपपुर कलेक्टर के द्वारा आए दिन बैठक कर कोरोना कि चैन तोड़ने के लिए अनूपपुर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक भी कर रहे हैं। लेकिन स्थानीय ग्राम पंचायम प्रशासन की लापरवाही के कारण इन मार्गों को सील न करना परेशानी का कारण बन सकता है। वही कोतमा थाना अंतर्गत खोड़री कनवाही एमपी छत्तीसगढ़ की सीमा को सील न करने के कारण लोगों का आवागमन तेजी से जारी है जिसके कारण खोड़री के आस पास में संक्रमण तेजी से फैलने की संभावना है। वही प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि खोड़री नंं. 1 मध्य प्रदेश की अंतिम छोर पर बसा हुआ है जहां प्रशासन का नजर बिल्कुल भी नहीं भी नहीं रहती है।

छत्तीसगढ़ आनेजाने वाले अन्य मार्गो को किया जाना चाहिए सील

वही पिछले साल लॉकडाउन के दौरान छत्तीसगढ़ से आने वाले सभी रास्तों को प्रशासन द्वारा सील कराया गया था लेकिन इस बार यह मार्ग सील न कराना एमपी के लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। वही ज़राटोला के ग्राम वासियों द्वारा बताया गया कि पूर्व में भी कोरोना की लहर से सभी मुख्य मार्ग को सील किया गया था लेकिन इस बार सील नहीं करने के कारण लोग तेजी से इस मार्ग का उपयोग कर रहे हैं लेकिन प्रशासन के द्वारा अगर एमपी छत्तीसगढ़ आने जाने वाले मार्गों को पूर्णता सील नहीं किया गया तो निगवानी छेत्र मे गिनती हजारों में गिनी जाएगी जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

ग्राम में संक्रमण का खतरा

खोड़री में संक्रमण का खतरा बढ़ने का आसार दीखते जा रहा है अभी तक ग्राम पंचायत प्रशासन के द्वारा कोई करोना से संबंधित जागरूकता एवं बचाओ संबंधित कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है।

अनूपपुर से अनिल जायसवाल की रिपोर्ट

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करे एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!