March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सिंगरौली में उमड़ी भीड़, बाजार बंद कराने गई टीम को लोगों ने पथराव कर भगाया

मित्रों के साथ शेयर करें

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों के उल्लंघन की खबरें सामने आ रही हैं इस बीच ही मध्यप्रदेश के सिंगरौली में नियमों का उल्लंघन करते हुए लोगों ने बाजार बंद कराने गई टीम पर पथराव कर भगाया दिया। बता दें कि महिलाओं और बच्चों के पथराव कर देने के बाद पुलिस अधिकारी भी भाग खड़े हुए।

सिंगरौली के बाजार में बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हुई :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के बाजार में बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हुई, तभी बाजार बंद कराने गई पुलिस-प्रशासन की टीम को महिलाओं और बच्चों के समूह ने पथराव कर भगा दिया वही कुछ वाहनों में तोड़फोड़ की, इस वारदात में एसडीएम, तहसीलदार, सीएसपी, थाना प्रभारी और नगर निगम के वाहन भी प्रभावित हुए हैं।

बता दें कि यह मामला सोमवार सुबह का है, करीब 10 बजे नगर निगम की टीम द्वारा पुलिस और राजस्व विभाग को भीड़ की सूचना दी गई। निगम अधिकारियों ने बताया कि बैढ़न कोतवाली थाना क्षेत्र कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन हो रहा है, ऐसे में टीम वहा पहुँची, जैसे ही बस्ती के लोगों को बाजार बंद कराने के लिए सख्ती दिखाई तो वह आक्रोशित होकर भड़क गए और पत्थरबाजी कर दी।

एसपी और एएसपी का कहना-

बता दें कि जिले में अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक पत्थरबाजी के बाद भागने के लिए मजबूर हो गए, सब अधिकारी भागकर बैढ़न कोतवाली पहुंचे वही इस संबंध में एसपी और एएसपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराएंगे, अगर बाजार के लोग दोषी पाए गए तो सब पर महामारी ​अधिनियम के तहम मामला दर्ज होगा।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से पूरा देश लड़ रहा है। स्थानीय प्रशासन से लेकर घर के अंदर रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे लोग जंग जीतने की तैयारी में लगे हैं वहीं कई जिलों के बाजारों में भीड़ बढ़ गई है, प्रशासन की सख्ती के बावजूद बहुत से लोग ऐसे में नियमों का उल्लंघन कर हैं, बताते चलें कि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए शहरों में लॉकडाउन जारी है वहीं लॉकडाउन के बीच कड़े नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक करे एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!