March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कलेक्टर ने दीपक ट्रेवल्स की बस का लिया जायजा, दिए निर्देश

मित्रों के साथ शेयर करें

जयसिंहनगर

आज जनपद पंचायत जयसिंह नगर के भ्रमण के दौरान कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट डॉ० सतेन्द्र सिंह ने जयसिंह नगर बस स्टैंड में दीपक ट्रैवल्स की बस जो शहडोल से रीवा जा रही थी, कलेक्टर ने उसका निरीक्षण कर बिना मास्क लगाए हुए यात्रियों को मास्क वितरित करते हुए मास्क लगाने की सलाह दी तथा बस ड्राइवर समझाइश दी कि बिना मास्क लगाए हुए यात्रियों को बस में ना बैठाएं तथा बस में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सवारी बैठाएं ताकि ड्राइवर एवं बस यात्री कोरोना महामारी संक्रमण से बच सकें।

कलेक्टर ने बस स्टैंड जयसिंहनगर में बिना मास्क लगाए हुए व्यक्तियों को मास्क वितरित करते हुए उन्हें मास्क लगाने की सलाह दी एवं उन्हें समझाइश दी की बिना काम के बाहर ना निकले, लॉकडाउन नियमों का पालन करें तथा भीड़भाड़ वाले स्थान में जाने से बचें एवं सभी पात्र व्यक्ति कोविड वैक्सीनेशन पास के टीकाकरण केंद्र जाकर अवश्य करवाएं, क्योंकि वैक्सीनेशन ही इस महामारी से बचाव का उत्तम तरीका है।

कलेक्टर ने समझाइश देते हुए कहा कि किल कोरोना-3 अभियान का सर्वे शासन द्वारा कराया जा रहा है यदि किसी को खांसी सर्दी एवं बुखार के लक्षण मिलते हैं तो उसकी सूचना भी जिला प्रशासन एवं आसपास के स्वास्थ्य केंद्रों को सूचित करें। घबराने की आवश्यकता नहीं है, इस सर्वे टीम के द्वितीय दल द्वारा आपको मेडिकल किट उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि आप घूम आइसोलेशन में रहकर तथा दवाइयों का सेवन कर कोरोना महामारी को हरा सकते हैं।

अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप से जुड़ने,
फेसबुक पेज लाइक, एवं
मोबाईल एप्‍प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!