March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

लापरवाहीः शव वाहन से सड़क पर गिरा कोविड संक्रमित का शव, मच गया हड़कंप,

मित्रों के साथ शेयर करें

विदिशा। मध्यप्रदेश में कोरोना से मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है, वहीं अब लाश के साथ लापरवाही का मामला सामने आया है। जब विदिशा मेडिकल कालेज से कोविड मरीज का शव ले जाया जा रहा था, तभी शव वाहन से बॉडी सड़क पर गिर गई। यह देख वहां हड़कंप मच गया। यह पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई। इधर, मुख्यमंत्री (Cm Shivraj Singh Chauhan) के क्षेत्र में ऐसी लापरवाही पर कांग्रेस ने तंज भी कसा है।

मध्यप्रदेश के विदिशा मेडिकल कॉलेज के बाहर शुक्रवार को दोपहर में यह वाकया वीडियो में कैद हो गया। बताया जा रहा है कि वाहन में शवों को लेकर श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। वाहन में दो शव ले जाने की क्षमता थी, लेकिन शव वाहन में तीन शव रखे गए थे। अचानक वाहन ने रफ्तार पकड़ी और वाहन में रखा शव अचानक सड़क पर गिर गया। तभी अस्पताल के गेट के बाहर खड़े कुछ लोग वीडियो बना रहे थे। तभी शव वाहन का दरवाजा खुल गया और दरवाजा टूटकर नीचे शव के साथ गिर गया। वहां मौजूद कई लोगों ने शव को गिरते देखा और जोर से चिल्लाकर ड्राइवर को गाड़ी रोकने को कहा। गाड़ी रुकती तब तक शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश रक्त सहायता समिति का यह वाहन संक्रमितों का शव लेकर जाता है। शुक्रवार को दोपहर में यह घटना हुई।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!