March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

राशन लेने पहुंचे ग्राहक को कोटाकर्मी ने भांजी लाठी,वीडियो वायरल

मित्रों के साथ शेयर करें

सतना,रामनगर

दिनांक- 20/04/2021

कोरोनाकाल के समय देश कोरोना महामारी से निपटने के लिए भारत सरकार द्वारा कई अहम फैसले लिए जा रहे है वही इस कोरोनाकाल मे हितग्राही को डंडे मारे जा रहे हैंं, खबर जिला-सतना, रामनगर थाना क्षेत्र की है रामनगर शासकीय सहकारी उचित मूल्य की दुकान में जब हितग्राही अनाज लेने जाता है तो कोटेदार व सहायक कोटेदार के द्वारा डंडों से मारने की धमकी दी जाती है ऎसी ही घटना श्री उपेंद्र पटेल रामनगर के साथ हुई है जिसका वीडियो तेज़ी से सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कोटेदार द्वारा अपमान जनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। बीते कई दिनों से कोटरदार द्वारा ग्राहकों को राशन के लिए भटकाया जा रहा था व राशनकार्ड फाड़ देने की धमकी दी जाती रही है ।

दबंग कोटेदार , सहायक कोटेदार सिंटू शुक्ला व उनके गुर्गों की गुंडागर्दी पर न शासन की नजर पड़ी न ही प्रशासन की नतीजन वो अभी भी बेख़ौफ़ है।जानकारी खाद्य अपूर्ति विभाग को भी पहुंचा दी गई पर विभाग का एक्शन मोड ऑन नहीं हुआ।

घटनाक्रम के बाद ग्राहक आवेदन लेकर थाना रामनगर पहुंचकर अपनी व्यथा सुनाई, आवेदन प्रस्तुत करने के बाद भी FIR दर्ज नहीं की गई ऐसा आवेदक का कहना है। ग्राहक और आवेदक उपेंद्र पटेल ने शासन व प्रशासन से अपील की है उन्हें न्याय मिले व दोषी कोटेदार के ऊपर कर्यवाही हो।

इनका कहना है-
आवेदक श्री उपेंद्र पटेल द्वारा दिये गए आवेदन पत्र के अनुसार अब मामले की जांच की जा रही है मामले की जांच होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी बहरहाल अभी रिपोर्ट दर्ज नही की गई है।
अशोक गौतम
(थाना प्रभारी- रामनगर )


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!