March 1, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही भागे आठ मरीज, 3 को पकड़ा, पांच की तलाश जारी

मित्रों के साथ शेयर करें

मध्यप्रदेश : इंदौर : इंदौर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से पांव पसार रहा है। ऐसे में शहर के एक क्वारंटीन केंद्र से आठ संक्रमित लोगों के भाग जाने की सूचना ने हड़कंप मचा दिया है। हालांकि इनमें से तीन को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि बाकी पांच मरीजों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर शहर में करीब 14 दिन पहले क्वींस पार्क में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में इन आठ लोगों को रखा गया था। टीआई राजेंद्र नगर ने बताया कि क्वींस पार्क क्वॉरेंटाइन सेंटर से दोपहर करीब 12 से 2 के बीच 8 लोग भाग गए। इनमें से 3 को पुलिस ने पकड़ लिया है, जबकि पांच अभी भी फरार हैं। जो 8 लोग भागे थे, बुधवार को उनमें से पांच की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन सभी की तलाश जारी है। टीआई ने बताया कि यह सभी लोग पीछे के दरवाजे से निकल कर भाग थे। यह वही लोग हैं जो पिछले दिनों रानीपुरा क्षेत्र से पकड़ कर क्वारंटीन किए गए थे। 

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।                                                          इस लिंक का प्रयोग कर आप हमारा एप्‍प डाउनलोड कर सकते हैं।

https://androapp.mobi/appCreator//apk/8531277845e9841cab7f690.83185466.apk

स्‍वास्‍थ्‍य बीमा एवं वाहन बीमा के लिये नाम एवं पता व्‍हाट्स एप्‍‍‍प नंबर 9424683682 पर भेजें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!