July 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

SINGRAULI NEWS : 12वीं की छात्रा आशु सिंह ने विद्यालय का नाम किया रोशन

मित्रों के साथ शेयर करें

12वीं की परीक्षा के परिणाम के साथ ही डीएवी विद्यालय अम्लोरी की चर्चा चारों ओर होने लगी।
नार्दन कोलफील्ड लिमिटेड के अम्लोरी परियोजना के आवासीय परिसर में स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल का चर्चा में होने का मुख्य कारण विद्यालय की छात्रा आशु सिंह पिता जितेंद्र सिंह बने।

बता दे कि डीएवी स्कूल अम्लोरी की छात्रा आशु सिंह /पिता जितेंद्र सिंह कक्षा 12वीं में कॉमर्स सब्जेक्ट से 96% अंक अर्जित कर मां बाप के नाम के साथ साथ विद्यालय का नाम भी रोशन किया है।

वही छात्रा के माता-पिता ने इसका पूरा श्रेय विद्यालय के शिक्षकों को देते हुए कहा कि विद्यालय के कुशल नेतृत्व में रहकर तथा विद्यालय में अच्छी शिक्षा के कारण ही हमारी बेटी ने 96% अंक प्राप्त कर हम सबका मान बढ़ाया है। वहीं विद्यालय के निर्देशक ने छात्रा आशु सिंह को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

छात्रा आशु सिंह के पिता जितेंद्र सिंह ने बताया कि हम मूल्यतह सीधी जिले के अमरही गांव में रहते हैं बेटी आशु सिंह बचपन से ही पढ़ाई में तेज थी तथा गांव पर उचित सुविधा ना होने के कारण बच्ची अपने दादा दद्दा सिंह चौहान जो सिंगरौली जिले में पुलिस विभाग में कार्य थे उनके यहां रहकर अच्छी शिक्षा प्राप्त कर रही थी।

दद्दा सिंह चौहान पुलिस विभाग में उप निरीक्षक के पद से रिटायर हुए जिसके बाद बच्ची अपने फूफा संजय सिंह परिहार के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। बच्ची के फूफा भी पुलिस विभाग सिंगरौली में ही तैनात हैं।

जितेंद्र सिंह ने सभी रिश्तेदारों का तथा शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि सभी व्यक्तियों के कुशल नेतृत्व में रहकर हमारी बच्ची ने विद्यालय के साथ हम सब का मान बढ़ाया। वहीं छात्रा की वुआ सुधा सिंह और फूफा संजय सिंह परिहार ने भी छात्रा आशु सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की है।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!