July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

SINGRAULI NEWS : बरका चौकी अंतर्गत पठारीदह गांव के जंगल में पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकती हुई दो महिलाओं का मिला शव, पुलिस जुटी जांच में

मित्रों के साथ शेयर करें

जिले के सरई थाना क्षेत्र के बरका चौकी अंतर्गत पठारीदह गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पठारीदह गांव के जंगल में अज्ञात कारणों से ननंद और भाभी ने पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक पेड़ पर रस्सी के सहारे लटकती हुई दो महिलाओं का शव देखा जा रहा है ‌।

उक्त सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कौशल्या सिंह पति छल्लू सिंह उम्र 30 वर्ष एवं ननंद कौशल्या सिंह पति कैलाश सिंह उम्र 20 वर्ष का शव पेड़ से नीचे उतारकर मर्ग कायम किया और पीएम के लिए भेज दिया है जहां पुलिस ने शव का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है

पुलिस का कहना है कि,

हमें सूचना प्राप्त हुई थी.जिस पर हमने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर मर्ग कायम किया और पीएम कराने उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है और इस पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है.
मौत किन कारणों से हुई है यह कह पाना मुश्किल है क्योंकि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मौत किन कारणों से हुई है फिलहाल इस पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी गई है।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!