April 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सीधी- शासकीय हाई स्कूल में मिला महिला का शव: मौत के बाद से पति फरार, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका।

मित्रों के साथ शेयर करें

सीधी जिले के चुरहट थानांतर्गत ग्राम पंचायत भवन बूसी के समीप शासकीय हाई स्कूल तिवरिगवां में महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना की जानकारी मिलने पर चुरहट पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम करते हुए शव परीक्षण के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भेज दिया।

शव परीक्षण के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।शासकीय हाई स्कूल में मिला महिला क



शव: मौत के बाद से पति फरार, परिजनों ने

जताई हत्या की आशंकाचुरहट पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर घटना की जांच में जुटी हुई है। मृत महिला का नाम सावित्री पति चिंतामणि सिंगरहा (35) निवासी ग्राम ककरहा जिला सतना है। सावित्री का पति चिंतामणि सिंगरहा शासकीय हाई स्कूल तिवरिगवां में चपरासी के पद पर पदस्थ है, जो सावित्री की मौत के बाद से फरार चल रहा है।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका


सावित्री के मायके वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं। उन्होंने हत्या के संबंध में चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा से बात की। साथ ही मुकदमा दर्ज करने की भी बात की है। इस घटना के संबंध में चुरहट थाना प्रभारी सतीश मिश्रा ने बताया कि यह घटना आज हुई है। जहां महिला ने फांसी लगा ली है, ऐसा लोगों ने बताया है। लेकिन जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो महिला का शव नीचे पड़ा हुआ था। फिलहाल हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह साबित हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या ।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!