July 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

शहडोल : ग्राम पंचायत कुम्हियां यूवा सरपंच शैलेंद्र मिश्रा द्वारा की गयी कार्यवाही, प्रशासन ने भू माफिया के जमीन पर चलाया बुलडोजर।

मित्रों के साथ शेयर करें

शहडोल/ ब्योहारी । पंचायत कुम्हियां यूवा सरपंच शैलेंद्र मिश्रा द्वारा भू- माफिया के जमीन पर प्रशासनिक कार्यवाही करके चलवाया बुलडोजर। पंचायत कुम्हिया सरपंच की मुहीम रंग लाई देर से ही सही प्रशासन ने संज्ञान में लिया.।

ग्राम पंचायत कुम्हियां सरपंच शैलेंद्र मिश्रा के बार बार शिकायत के बाद आज प्रशासन ने संज्ञान लिया सामाजिक कार्यकर्त्ता और सरपंच शैलेंद्र मिश्रा दरअसल बीते कई सालों से ब्यौहारी तहसील के ग्राम पंचायत कुम्हियां में भू माफिया देवेंद्र मिश्रा के द्वारा बार-बार श्मशान घाट के रास्ते को कब्जा कर लिया जाता था ।

इसके चलते लोगों को दाह संस्कार के लिए शव को श्मशान घाट तक ले जाने में विभिन्न प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था समस्या के समाधान हेतु लोगों द्वारा प्रशासन से मदद मांगी गई थी शिकायत पत्र और खुद सामाजिक कार्यकर्ताओं और कुम्हीया सरपंच शैलेंद्र मिश्रा और सामाजिक कार्यकर्ता की टोली कई बार राजस्व विभाग के दफ्तर चुकी थी लेकिन बीते एक साल से विभाग के कानों में जूं तक नहीं रेंगी शैलेंद्र मिश्रा और ग्रामीण लोगो ने अल्टी मेटस देते हुऐ उन्होंने पत्र में लिखा अगर पांच मई तक श्मशान घाट का रास्ता अतिक्रमण से नहीं हटाया गया तो दफ्तर में घेराव करेंगे ।

इसके पूर्व में भी अतिक्रमण हटाया गया राजस्व विभाग द्वारा लेकिन इसके बाद भी दबंगों द्वारा बार-बार श्मशान घाट के रास्तों को अतिक्रमण कर लिया जाता था. आज एक बार फिर से राजस्व विभाग द्वारा अतिक्रमण हटाया गया इस दौरान एसडीएम नरेंद्र धुर्वे . तहसीलदार अभय शर्मा.एसडीओपी रवि प्रकाश कोल जी, बाणसागर ,देवलौंद थाना प्रभारी ज्ञान दत्त तिवारी जी और पुलिस बल और ग्रामीण के लोग उपस्थित थे।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!