July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

SINGRAULI NEWS: पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की अपनी बहुप्रतीक्षित मांग को लेकर सोमवार को मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ भोपाल में जंगी प्रदर्शन

मित्रों के साथ शेयर करें

श्रमजीवी पत्रकार का भोपाल में जंगी प्रदर्शन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा 21 सूत्री मांगों का ज्ञापन । प्रदर्शन में शामिल होने भोपाल पहुंचे पत्रकार ,


पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की अपनी बहुप्रतीक्षित मांग को लेकर सोमवार को मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ भोपाल में जंगी प्रदर्शन किया इस दौरान प्रदेश भोपाल में जुड़े पत्रकारों ने भोपाल में न्यू मार्केट से जनसंपर्क विभाग तक नारेबाजी करते हुए पैदल मार्च किया ।

मार्केट से जनसंपर्क विभाग तक नारेबाजी करते हुए पैदल मार्च

संघ के इस विशाल आयोजन में शामिल होने भारी संख्या में पत्रकार भोपाल पहुंचे, न्यू मार्केट स्थित मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रातः अध्यक्ष शलभ भदौरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों की एकजुटता का ही परिणाम है कि शासन ने हमारी अनेक मांगों को स्वीकार किया है । और कई मांगे स्वीकृत की प्रत्याशा में लंबित हैं इनमें से हमारी सबसे प्रमुख मांग पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करना है हम हर हाल में लागू करवा कर ही रहेंगे ।

मध्य प्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ विगत कई वर्षों से लागू कराने के लिए संघर्ष कर रहा है हमारे द्वारा 1 मई मजदूर दिवस पर विभिन्न अभियानों के माध्यम से सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया जाता है लेकिन हमारी मांगों पर ना तो केंद्र सरकार द्वारा ध्यान दिया जाता है और ना ही प्रदेश सरकार द्वारा ऐसे में अब हमें अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए एकजुट होने की आवश्यकता है भोपाल स्थित मानस भवन में प्रदेश भर से आए पत्रकारों ने सक् स्वर में इसका समर्थन किया और भोपाल में विशाल रैली निकाली।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!