March 3, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

New Year: से पहले एक और मौका, मध्यप्रदेश के कॉलेजों के छात्रों को मिलेगी बड़ी राहत, जानें कैसे…..

मित्रों के साथ शेयर करें

 एक वार फिर से : कॉलेजों के छात्रों को दिन के लिए दिनांक 31 दिसंबर (31 December) को एडमिशन (Admission) लिंक खोली जाएगी. जो छात्र किसी कारण वस प्रवेश लेने के लिए बंचित रह गये थे, यह छात्रों के पास अंतिम मौका होगा, इसके बाद किसी भी छात्रों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

भोपाल, । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department) ने कॉलेज छात्रों (Colleage Student) को बड़ी राहत दी है. जो छात्र किसी कारण वस प्रवेश लेने के लिए बंचित रह गये थे. नए साल (New Year) से पहले उच्च शिक्षा विभाग ने छात्रों को कॉलेजों में एडमिशन लेने का एक और मौका दिया है, जिसके तहत एक दिन के लिए फिर 31 दिसंबर (31 December) को एडमिशन (Admission) लिंक खोली जाएगी. प्रवेश लेने के लिए यह छात्रों के पास अंतिम मौका होगा.

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने बताया कि, नई व्यवस्था के तहत साल के आखिरी दिन यानि 31 दिसंबर (31 December)  को एडमिशन लिंक एक दिन के लिए फिर खोला जाएगा, जो छात्र पहले किसी भी कारणवश एडमिशन अप्लाई नहीं कर पाए थे, वो चाहें तो इस दिन एडमिशन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। और प्रवेश लेने के लिए यह छात्रों के पास अंतिम मौका होगा, इसके बाद किसी भी छात्रों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा…..।

कृपया हमारी सभी न्‍यूज को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। किसी और योजना की जानकारी के लिये कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

अपनेे आस-पास की खबर लोगों तक पहुंचाने के लिये नीचे दिये गये नंबर पर भेजें।

स्‍वास्‍थ्‍य बीमा एवं वाहन बीमा के लिये नाम एवं पता व्‍हाट्स एप्‍‍‍प नंबर 9424683682 पर भेजेें

MP City News फेसबुक पेज को लाईक एवं फालो करें

न्‍यूज अपडेट के लिये MP City News एप्‍प डाउनलोड करें।

CLICK this link to join MP City News WhatsApp group.


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!